|

देखा या सुना है ऐसा चोर :  दरवाजा तोड़कर घर में घुसा, बाथटब में नहाया, कॉफी पी और चलता बना

Latest World News: अगर आपको  चोरी का कोई ऐसा वाकया सुनने को मिले जिसमे वह समान चुराने के बजाय बड़े ही तसल्ली से दूसरे के घर को अपना घर की तरह ट्रीट करे। चोरी के बजाय उस घर में आराम से खा-पीकर  वक्त बिताने लगे। तब इस खबर को जान आप चौकेंगे या नहीं? पर आमतौर पर चोरी और डकैती की वारदातों में लुटेरे घर में घुसते हैं और जो भी उनके हाथ लगता है, उसे लेकर चलते बनते हैं। कोई भी ज्यादा वक्त उस जगह पर नहीं गुजारना चाहता है, जो उनके लिए खतरे से खाली नहीं है।

चोरी का वीडियो हो रहा वायरल

दरअसल यह खबर ही चौकाने वाला है।  चोरी का यह अलग ही मामला  फ्लोरिडा का है। अमेरिका के इस चोरी की कहानी इस वक्त सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है जिसे वहां की पुलिस ने इसे शेयर किया है। वायरल वीडियो के मुताबिक  चोर ने तो गजब ही कर दिया। वह चोर  किसी के घर को खाली देखकर उसमें घर का  दरवाजा तोड़कर पहुंचा। उसने  बड़े ही इत्मीनान  से नहाया धोया और  अपने लिए एक कप कॉफी बनाई और फिर पीने के बाद ही वहां से निकला । 

आया था चोरी करने पर करने लगा मेहमानबजी

पुलिस के मुताबिक  ये कहानी 29 साल के  जैचरी सेठ मर्डोक की है, जो बेहद दिलचस्प है। मर्डोक ने एक घर में दरवाजे पर लगा शीशा तोड़ाता है और फिर सामने  से ही अंदर घुसा। फिर उसने बाथटब का इस्तेमाल किया और फिर बेडरूम में जाकर साफ-सुथरे बिस्तर पर थोड़ा सो भी लिया। थकान मिटी तब वह उठा और किचन से एक कप अच्छी कॉफी बनाकर पी ली और फिर वहां से बाहर निकल गया। इस दौरान वह कोई भी बेशकीमती समान लेकर नहीँ गया। 

अपनी पहचान पुलिस को बताना चाहता था चोर

यहां एक और दिलचस्प बात यह है कि वह  चोर अपनी पहचान छिपाने के बजाय वह अपनी पहचान भी पुलिस को खुद ही बताना चाहता था। उसने जिस बस से सफर किया था उसका टिकट भी चोरी करने गये मकान में किचन के कूड़ेदान में डाला जो पुलिस को मिला। जब तक पुलिस पहुंची, तब तक चोर वहां से जा चुका था, लेकिन उसी शाम एक और घर में चोरी की घटना घटी, जिसमें पुलिस उसे अपनी  गिरफ्त में ले लिया।  दरअसल  किसी अजनबी के एक अन्य घर में  घुसने की कोशिश करने की खबर पुलिस के संज्ञान में आया। जब पुलिस उस घर में पहुँची तब  पता चला कि वो शख्स कोई और नहीं बल्कि मर्डोक ही था। उस वक़्त ghar में जो chor मौजूद था वह  किसी टोनी को आवाज लगा रहा था। मियामी पुलिस ने थोड़ी मशक्कत के बाद उसे पकड़ लिया और उस पर चोरी और संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज किया।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.