जंगली इलाके में सड़क पर हाथियों के झुंड के साथ सेल्फी लेने लगे युवक, अचानक एक हाथी को आया गुस्सा, इसके बाद…

Selfie with elephants : सेल्फी लेने का शौक भी गजब का होता है। कई बार इस चक्कर में जान पर बन आती है। ऐसे ही एक वाकये से संबंधित video आजकल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कुछ युवक सड़क पार करने की कोशिश कर रहे हाथियों के पास जाकर कार रोकते हैं और फोटो खींचने लगते हैं। फिर सेल्फी लेने लगते हैं। इस बीच शोर के कारण एक हाथी गुस्सा हो जाता है। इसके बाद युवकों की ओर वह दौड़ता है, लेकिन गनीमत रही कि फिर रुक जाता है IAS अधिकारी सुप्रिया साहू ने ट्विटर पर इस घटना का वीडियो शेयर किया है। 

हजारों लोग देख चुके हैं यह वीडियो

वीडियो को 63 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और लोग इस पर कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा, ‘इन लोगों पर भारी जुर्माना लगाया जाना चाहिए। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘पागल लोग .. और फिर हम जंगली जानवरों को बाद के किसी भी नुकसान के लिए दोषी ठहराते हैं।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ऐसी घटनाओं को कम करने के लिए वन विभाग द्वारा उचित पशु गलियारे बनाए जाने चाहिए।’

जानलेवा हो सकता है वन्यजीवों के साथ सेल्फी लेने का क्रेज

सुप्रिया साहू ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘वन्यजीवों के साथ सेल्फी का क्रेज जानलेवा हो सकता है। ये लोग बस भाग्यशाली थे कि हाथी ने शांत रहने का विकल्प चुना। नहीं तो ताकतवर हाथियों को लोगों को सबक सिखाने में ज्यादा समय नहीं लगता।’ उनकी इस बात को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *