‘जीजा’ के साथ बाइक पर बैठकर ‘साली’ करती थी ऐसा काम, आखिरकार पुलिस ने पकड़ ही लिया

KHANPUR UTTAR PRADESH NEWS : अपने जीजा के साथ अपाची बाइक की पीछेवाली सीट पर बैठकर लूट की कई वारदात को अंजाम देने वाली साली और उसके जीजा को आखिरकार उत्तर प्रदेश की कानपुर पुलिस गिरफ्तार करने में सफल हो गई है। इन दोनों को उत्तर प्रदेश की पुलिस लंबे समय से प्रमाणिक रही थी। फिलहाल दोनों से पुलिस पूछताछ कर रही है। उम्मीद जताई जा रही है कि पूछताछ के बाद लूट के कई मामलों का खुलासा हो जाएगा। 

लूट के कई वारदात में शामिल रहा है आसिफ 

आशियाना में यूपी सहकारी आवास संघ के निदेशक की पत्नी मिथिलेश सिंह से चेन छिनतई में आरोपी आसिफ और वारदात में शामिल उसकी साली राधा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास से बाइक और लूटी गई चेन भी बरामद कर ली गई है। आसिफ साल 2016 में पारा स्थित बाल संरक्षण गृह से भागे गया था। इसके बाद से ही वह लूट की वारदात को अंजाम दे रहा था। एक अनुमान के मुताबिक आसिफ लूट के असंख्य वारदात को अब तक अंजाम  दे चुका है।

कानपुर का रहने वाला है आसिफ

यूपी पुलिस के मुताबिक साउथ सिटी रेलवे अंडरपास के समीप बाइक सवार महिला और उसके साथी को रोका गया। युवक की पहचान कानपुर नौबस्ता निवासी मो. आसिफ और युवती की पहचान सरोजीनगर चिल्लावां निवासी राधा के तौर पर की गई है। दोनों जीजा-साली हैं। इंस्पेक्टर के अनुसार वारदात में पुलिस को बाइक का नंबर और फुटेज मिले थे। इसी आधार पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया था।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *