|

सोनाली फोगाट को दिया गया था ड्रग्स, अदालत ने आरोपियों को भेजा 10 दिन की पुलिस हिरासत में

भाजपा (BJP) नेत्री और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत मामले में गोवा पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने यह साफ कर दिया है कि मौत से पहले सोनाली फोगाट को रेस्तरां में आरोपियों ने मेथामफेटामाइन नामक ड्रग दिया था।

पुलिस उपाधीक्षक जीवबा दलवी ने बताया कि अंजुना के कर्लीज रेस्तरां में सोनाली फोगाट को जो ड्रग्स दिया गया था, उसका बचा हुआ हिस्सा रेस्तरां के बाथरूम में मिला है, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। गोवा पुलिस ने सोनाली फोगाट मौत मामले में अब तक फोगाट के निजी सहायक सुधीर सांगवान, सहयोगी सुखविंदर सिंह, रेस्तरां मालिक एडविन न्यून्स व कथित ड्रग्स तस्कर दत्ता प्रसाद गांवकर को गिरफ्तार किया है। सुखविंदर सिंह और सुधीर सांगवान पर हत्या करने, जबकि दत्ता प्रसाद गांवकर और एडविन न्यून्स को

ड्रग सप्लाई के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि गत 23 अगस्त को गोवा के एक होटल में बिग बॉस फेम सोनाली फोगाट की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी।

मेथामफेटामाइन नामक ड्रग्स दिया गया था फोगाट को

गोवा पुलिस उपाधीक्षक जीवबा दलवी ने बताया कि सोनाली फोगाट को जो ड्रग्स दिया गया था, उसकी पहचान मेथामफेटामाइन के रूप में की गई है। कथित तौर पर गांवकर ने ही सुखविंदर सिंह और सुधीर सांगवान को मादक पदार्थ की आपूर्ति की थी। गांवकर अंजुना के उस होटल का कर्मचारी है, जहां सोनाली फोगाट रुकी थीं। सोनाली फोगाट के मौत मामले में गिरफ्तार दो आरोपियों को अदालत ने दस दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। अंजुना पुलिस ने आरोपी सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह को मापुसा शहर के कोर्ट में पेश किया।

सुधीर और सुखविंदर ने फोगाट को दिया था ड्रग्स

गौरतलब है कि सुधीर सागवान व सुखविंदर सिंह 22 अगस्त को सोनाली फोगाट के साथ गोवा पहुंचे थे। फोगाट हरियाणा की रहने वाली थीं। 42 साल की सोनाली फोगाट को गत 23 अगस्त की सुबह सेंट एंथोनी अस्पताल में उनके होटल से मृत अवस्था में लाया गया था। पुलिस ने शुक्रवार को कहा था कि सुधीर सागवान और सुखविंदर सिंह ने कथित तौर पर पानी में ड्रग्स मिलाया था और रात को कर्लीज रेस्तरां में हुई पार्टी के दौरान फोगाट को इसे पीने को मजबूर किया था।

सोनाली को वश में रखने के लिए तांत्रिक का सहारा लेता था सुधीर

भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट के मौत मामले में गोवा पुलिस तेजी से कार्रवाई कर रही है। वहीं दूसरी ओर सोनाली फोगाट के करीबी रहे ऋषभ बेनीवाल ने सनसनीखेज जानकारी दी है। बेनीवाल ने दावा किया है कि सुधीर सांगवान सोनाली फोगाट को अपने वश में करने के लिए तांत्रिक का सहारा लेता था। इसके लिए वह कई बार फार्म हाउस पर तांत्रिक को बुला चुकाहै।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *