सीबीआई जांच को हाईकोर्ट का रुख करेगा सोनाली फोगाट का परिवार, सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को लिखा पत्र, गोवा पुलिस की जांच पर उठाया सवाल

SONALI PHOGAT MURDER CASE : भाजपा नेत्री और बिग बॉस फेम सोनाली फोगाट हत्याकांड मामले में गोवा पुलिस की जांच और कार्रवाई से उनका परिवार संतुष्ट नहीं दिख रहा है। इसलिए सोनाली के परिजनों ने मामले की सीबीआई जांच कराने के हाईकोर्ट जाने का फैसला किया है। परिवार के सदस्यों ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से दोबारा मिलने के लिए फिर से एक बार समय की मांग की है।

गोवा पुलिस की जांच संतोषजनक नहीं

सोनाली के परिजन पिछले दिनों हुई घटना से बेहद दुखी हैं। परिवार के सदस्यों ने बताया कि वे हाईकोर्ट के अलावा सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को भी पत्र लिखकर सीबीआई जांच की गुहार लगाएंगे। सोनाली के भांजे विकास ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि गोवा पुलिस की जांच संतोषजनक नहीं है। ऐसे में दोषियों को सजा दिलाने के लिए सीबीआई जांच बेहद जरूरी है। जब जांच ही सही नहीं होगी तो सोनाली फोगाट को इंसाफ कैसे मिलेगा। उन्होंने कहा कि परिवार के सदस्य चाहते हैं कि किसी भी सूरत में सोनाली फोगाट का कातिल बच ना पाए। 

हरियाणा सरकार की सिफारिश को गोवा ने नहीं माना

सोनाली फोगाट के के भाई रिंकू ढाका ने कहा कि गोवा सरकार ने सोनाली फोगाट हत्याकांड की सीबीआई जांच कराने के लिए हरियाणा सरकार की सिफारिश भी नहीं मानी। ऐसे में गोवा पुलिस की भूमिका क्या है और कैसी है बड़े ही आसानी से समझी जा सकती है। बता दें कि सीबीआई जांच के लिए हरियाणा की ओर से गोवा के गृह सचिव को इस बारे में पत्र भेजा गया था, लेकिन गोवा सरकार ने अब तक इस पर कोई कार्यवाही नहीं की। 

गोवा पुलिस मामले को दबाना चाहती है 

रिंकू ने आगे बताया कि सोनाली की इकलौती बेटी यशोधरा ने भी हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मिलकर मां को इंसाफ दिलाने की मांग कर चुकी है। बता देगी मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के चंडीगढ़ स्थित आवास पर यशोधरा परिवार के सदस्यों के साथ उनसे मिलने गई थी। इस दौरान यशोधरा ने अपने मां के मौत मामले की जांच सीअीआई से कराने की लिखित मांग की थी। इसी पत्र के आलोक में हरियाणा सरकार ने गोवा सरकार को सीबीआई जांच कराने की मांग की थी। लेकिन गोवा सरकार ने हरियाणा सरकार के पत्र पर कोई कार्रवाई नहीं की। रिंकू ने आगे कहा कि गोवा पुलिस की कार्रवाई बहुत शिथिल है। वह मामले को दबाना चाहती हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *