सोनाली फोगाट की विरासत संभालेगी उनकी इकलौती बेटी यशोधारा, फार्म हाउस में पहनाई गई पगड़ी

Hariyana Hisar news :  दिवंगत भाजपा नेत्री और बिग बॉस फेम सोनाली फोगाट की रस्म पगड़ी के बाद उनकी इकलौती बेटी यशोधरा को गुरुवार को फार्म हाउस में पगड़ी पहनाकर मां की विरासत सौंपी गई। अब अपनी दिवंगत मां की विरासत को बेटी यशोधरा ही संभालेगी।

शोकसभा और रस्म पगड़ी का आयोजन

सोनाली फोगाट की 13वीं के मौके पर रस्म पगड़ी व शांति पाठ गुरुवार को उनके ढंढूर फॉर्म हाउस पर किया गया। इस मौके पर रिश्तेदारों और नेताओं ने शोकसभा में सोनाली को श्रद्धांजलि अर्पित की। शांति पाठ में हिसार के सांसद बृजेंद्र सिंह, जिला अध्यक्ष कैप्टन भूपेन्द्र और अन्य गणमान्य लोग शामिल हुए। धार्मिक अनुष्ठान में पहुंचने वाले तमाम लोगों ने सोनाली के परिजनों को ढांढस बंधाया और सांत्वना दी। गौरतलब है कि सोनाली फोगाट का 23 अगस्त को गोवा में मौत हो गई थी। इस मामले में गोवा पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। वह सोनाली फोगाट मौत मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। रस्म पगड़ी में जुटे परिजनों का कहना है कि सोनाली फोगाट की मौत के बाद उनकी बेटी यशोधरा धीरे -धीरे सदमे से उबर रही है। फिलहाल परिजन उसे हर संभव तरीके से खुश रखने की कोशिश कर रहे हैं। शोकसभा के दौरान बेटी यशोधरा काफी शांत नजर आ रही थी। 

8 सितंबर से शुरू होने वाली है यशोधरा की परीक्षा

रस्म पगड़ी से पहले यशोधरा अपने फॉर्म हाउस पर थोड़ी बहुत चहल पहल करती दिखी थी। उसने अपने चचेरे भाइयों से बात भी की। इस दौरान यशोधरा के चचेरे भाई उसे खुश करने का प्रयास कर रहे थे। अब यशोधरा को दोबारा उसके हॉस्टल में भेजा जाएगा। बता दें कि वाहे 11वीं कक्षा की छात्रा है। आठ सितंबर से उसकी परीक्षा शुरू हो रही है। परिवार ने लोगों ने स्कूल के प्रिंसिपल से बात करके उसके हॉस्टल से किताबें मंगवा ली हैं। परिवार के सदस्य यशोधरा को सब कुछ भूलकर पढ़ाई में मन लगाने के लिए प्रोत्साहित करने में जुटे हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.