|

South film industry: दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार के साथ रोमांस करते नजर आएंगी दीपिका पादुकोण!

Bollywood entertainment news : ‘RRR’ की शानदार सफलता (big success) के बाद अब खबरें आ रही हैं कि सुपरस्टार निर्देशक एसएस राजामौली (SS rajamouli) अपनी आने वाली फिल्म महेश बाबू (Mahesh Babu) के साथ बना रहे हैं। इस फिल्म में महेश बाबू कि हीरोइन के रूप में दीपिका पादुकोण (actress Deepika Padukone) पर्दे पर दिख सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स (media reports) के अनुसार राजामौली के पिताजी विजयेंद्र प्रसाद ने वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित होकर लिखी है। इस फिल्म में दक्षिण भारतीय फिल्मों (South film)  के सुपरस्टार (superstar) के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) रोमांस करते नजर आ सकती हैं।

उनके साथ काम करना सपना साकार होने जैसा है

मीडिया से महेश बाबू (Mahesh Babu) ने कहा था कि उनके साथ काम करना मेरा सपना साकार होने जैसा होगा। गुरु राजामौली के साथ एक फिल्म करना जैसे 25 फिल्म करने के बराबर है। यह मेरे लिए शारीरिक (physical) रूप से बहुत ज़्यादा कठिन होने वाला है। मैं इस के लिए बहुत ज़्यादा उत्साहित (eager)  हूँ। यह पैन – इंडिया फिल्म हैं। मुझे उम्मीद है कि हम कई बाधाओं (many hurdle) को पार करके अपने काम को देश भर के दर्शकों तक इसे ले जाएंगे।

इन दिनों ’’RRR” के प्रमोशन में व्यस्थ हैं राजामौली

बता दें कि एसएस राजामौली (SS rajamouli) इन दिनों जापान में ’’RRR” के प्रमोशन (promotion) में काफी व्यस्त हैं। वह अगले साल से शुरू होने वाली फिल्म पर काम करेंगे। सूत्रों की मानें तो इस फिल्म का नाम “SSMB29″ हो सकता हैं। यह एक एडवेंचर ड्रामा है। अनुमान के मुताबिक यह फिल्म 2023 तक बड़े पर्दे पर दिखाई देगी। यह पहली बार होगा, जब दीपिका और महेश बाबू एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं।

‘प्रोजेक्ट के’ में इन दिनों व्यस्त हैं दीपिका पादुकोण

इधर, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अभी ‘प्रोजेक्ट के’ नाम की एक और पैन- इंडिया फिल्म को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं। इस फिल्म (film) में वह प्रभास, अमिताभ बच्चन और सुनील शेट्टी के साथ नजर आने वाली है। कोविड -19 महामारी (COVID)- 19)के कारण इस फिल्म में एक साल की देरी हुई है। इसका निर्देशन नाग अश्विन कर रहे हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *