| |

आज एक – दूजे के हो जाएंगे साउथ सुपरस्टार नयनतारा और विग्नेश शिवन, शाहरुख भी पहुंचे शादी में

 दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार नयनतारा और विग्नेश शिवन एक- दूसरे को लगभग छह साल तक डेट करने के बाद आज (9 जून) शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी की शोभा बढ़ाने के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान भी शादी समारोह में पहुंच चुके हैं। शाहरुख के अलावा बॉलीवुड की कई जानी-मानी हस्तियां भी इस शादी समारोह में शिरकत कर रही हैं।

नयनतारा के लिए विग्नेश शिवन ने लिखा भावुक पोस्ट

शादी से महज कुछ घंटे पहले विग्नेश शिवन ने होने वाली पत्नी नयनतारा के लिए एक प्यार भरा नोट लिखा है। विग्नेश ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर नयनतारा की कुछ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा-‘आज 9 जून है जिस दिन हम शादी करने वाले हैं। मैं भगवान, यूनिवर्स को धन्यवाद कहना चाहता हूं। भगवान ने मुझे सबसे खूबसूरत इंसान दिया है जो हमेशा मेरे साथ रहेगा। वो एक अच्छी इंसान है। मुझे मेरी दुआओं का फल मिल चुका है। अब मैं शान से कह सकता हूं कि नयनतारा मेरी जिंदगी की रौनक है। मैं उससे बहुत प्यार करता हूं। कुछ घंटों बाद मैं नयनतारा को दुल्हन के लिबास में देखने वाला हूं। मुझे यकीन नहीं हो रहा है। मैं इस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहा था। मैं जल्द ही अपनी जिंदगी की एक नई शुरुआत करने वाला हूं। जिसके साक्षी मेरे परिवार के लोग और दोस्त बनने वाले हैं।’ सोशल मीडिया पर विग्नेश का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। 

तमिलनाडु के महाबलीपुरम में हो रही शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नयनतारा और विग्नेश शिवन आज तमिलनाडु के खूबसूरत शहर महाबलीपुरम में शादी करेंगे। नयनतारा और विग्नेश शिवन ने महाबलीपुरम के एक आलीशान रिसॉर्ट को बुक किया है।इस ग्रैंड शादी में दोनों के परिवार के अलावा कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल होंगे।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.