देश के इस चीफ मिनिस्टर ने दो-तीन महीने में ‘सनसनीखेज खबर’ आने का किया दावा, जानिए क्या कहा…

देश की सियासत (Politics) और लोकतंत्र (Democracy) के भविष्य को लेकर एक सक्रिय विमर्श जारी है। विपक्ष की कमजोरी की चर्चा के साथ-साथ नेताओं की सक्रियता के मायने भी निकाले जा रहे हैं। कब किस तरह का रिजल्ट सामने आ सकता है, इसे लेकर कोई दावा नहीं कर सकता है, लेकिन तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर ने इस बीच यह दावा कर सबको चौंका दिया है कि देश में दो-तीन महीने के भीतर ‘सनसनीखेज खबर’ सामने आएगी। गौरतलब है कि चुनाव 2024 की तैयारियों के मद्देनजरों विपक्षी नेताओं से मुलाकात कर रहे तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने राष्ट्रीय स्तर पर बदलाव का दावा किया है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि दो-तीन महीनों में ‘सनसनीखेज खबर’ सामने आएगी। केसीआर ने हाल ही में बेंगलुरु में कर्नाटक में पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा से मुलाकात की थी।

राष्ट्रीय स्तर पर होगा बड़ा बदलाव

पत्रकारों से बातचीत के दौरान केसीआर ने कहा, ‘मैं कहना चाहता हूं कि मैंने देवगौड़ा और एचडी कुमारस्वामी से मुलाकात की है। हमने हर मुद्दे पर चर्चाएं की। राष्ट्रीय स्तर पर एक बदलाव होगा और उसे कोई नहीं रोक नहीं सकेगा। भारत बदलेगा… भारत को बदलना चाहिए। हमें देश के हालात बदलने के लिए हर संभव प्रयार करने चाहिए।’ उन्होंने आगे कहा, ‘आपको दो-तीन महीनों के बाद सनसनीखेज खबर मिलेगी।’

मोदी सरकार पर इस तरह किया हमला

केसीआर ने कहा, ‘बहुत भाषणबाजी होती है, कई वादे किए जाते हैं, लेकिन असलियत क्या है? उद्योग बंद हो रहे हैं, जीडीपी गिर रही है, महंगाई बढ़ रही है… किसान, दलित और आदिवासी दुखी हैं।’ खास बात है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी केसीआर का नाम लिए बगैर ‘परिवारवाद’ को लेकर हैदराबाद में निशाना साधा था। पीएम मोदी के हैदराबाद आने के कुछ घंटे पहले ही केसीआर बेंगलुरु के लिए निकल गए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चार महीनों में यह दूसरी बार है, जब वह पीएम से मुलाकात से बच रहे हैं । फरवरी में जब पीएम मोदी स्टैच्यू ऑफ इक्वेलिटी की शुरुआत करने पहुंचे थे, तब केसीआर स्वास्थ्य का हवाला देकर उन्हें लेने नहीं पहुंचे थे।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.