Telangana की राज्यपाल ने TRS सरकार पर लगाया गंभीर आरोप, अपना फोन टेप का जताया शक, इसके बाद…

Telangana News, Governor Sundarrajan labelled serious education on TRS government express doubt on phone Tapping :  तेलंगाना की टीआरएस सरकार के साथ बढ़ती अनबन के बीच राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन ने बुधवार को कहा कि उन्हें संदेह है कि उनका फोन टैप किया जा रहा है और आरोप लगाया कि राज्य में अलोकतांत्रिक स्थिति है। उन्होंने राजभवन में कहा कि मुझे डर है कि मेरा फोन टैप हो गया है। मेरी निजता का उल्लंघन हो रहा है। राज्यपाल ने विधायकों की कथित खरीद फरोख्त मामले में राजभवन को घसीटने के लिए सत्तारूढ़ टीआरएस पर निशाना साधा।

विधायकों की खरीद-फरोख्त में गलत आरोप

राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन ने कहा कि आधिकारिक टीआरएस हैंडल ने दावा किया कि राजभवन मामले में शामिल है। यह एक झूठा आरोप है। मेरा कार्यालय पारदर्शी है और मेरे सभी काम खुले में हैं। उन्होंने कहा कि टीआरएस ने तुषार का जिक्र किया। वह मेरे एडीसी थे। तुषार मुझे दीपावली की शुभकामनाएं देने के लिए दो दिनों से बुला रहे थे। उसके बाद ही उन्होंने तुषार के नाम का जिक्र किया। वह तुषार वेल्लापल्ली का जिक्र कर रही थीं, जिन्होंने 2019 में बीजेपी के टिकट पर वायनाड में राहुल गांधी के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ा था।

सीएम चंद्रशेखर राव ने लगाया था आरोप

इससे पहले 3 नवंबर को एक संवाददाता सम्मेलन में मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने कहा था कि टीआरएस के चार विधायकों को लुभाने की कोशिश करते हुए गिरफ्तार किए गए तीन आरोपियों में से एक ने तुषार से फोन पर बात की थी। केसीआर ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ तुषार की एक तस्वीर भी जारी की।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *