धनबाद में चोरों का आतंक, पहले शटर तोड़ फिर उखाड़ ले गए एटीएम, किसी को भनक तक नहीं लगी

धनबाद में चोरों के हौसले बुलंद हैं। उन्हें पुलिस का तनिक भी डर नहीं है। रविवार की रात चोरों ने गोमो-तोपचांची रोड किनारे स्थित एचडीएफसी बैंक का एटीएम उखाड़ कर ले गए हैं। बीती रात चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। चोरों ने शटर तोड़कर इस वारदात को अंजाम दिया है। तोपचांची थाना से महज सौ मीटर की दूरी पर यह एटीएम स्थित है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

बड़ी गाड़ी में रख कर ले गए एटीएम

बता दें कि धनबाद के गोमो-तोपचांची रोड पर चोरों ने वारदात को अंजाम देते हुए एटीएम की चोरी कर ली गई। शटर तोड़कर एटीएम उखाड़ लिया। एटीएम के बाहर टायर के निशान मिले हैं। इससे यह पता चलता है कि चोर अपने साथ बड़ी गाड़ी लेकर आए थे। उसी में रखकर वे एटीएम को ले गए। मामले की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची।

घटनास्थल से महज 100 मीटर दूर है तोपचांची थाना

हालांकि एटीएम में कितने पैसे थे। यह पता नहीं चल सका है। अंतिम बार पैसे कब डाले गए थे, यह बैंक अधिकारियों के आने पर ही पता चल सकेगा। वहीं बीच बाजार में चोरी की घटना के बाद चर्चाओं का बाजार भी गर्म है। लोगों का कहना है कि घटना स्थल से तोपचांची थाना की दूरी लगभग एक सौ मीटर की है और एटीएम के पास कई घर भी हैं। बावजूद चोरों ने इस घटना को अंजाम देते हुए अपनी उपस्थिति दर्ज करायी है। ग्रामीणों ने यह भी बताया कि बिना किसी सुरक्षा गार्ड के एटीएम खुला रहता है। अगर सुरक्षा गार्ड रहता तो शायद तोपचांची में ऐसी घटना नहीं घटती। बताते चलें कि तोपचांची थाना के नए थाना प्रभारी जयशंकर प्रसाद ने शुक्रवार को ही योगदान दिया था।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.