धनबाद पहुंची एलेप्पी एक्सप्रेस में सीट के नीचे पड़ा था शव, लेकिन यात्रियों को नहीं थी जानकारी, धनबाद पहुंचने पर…

केरल के एलेप्पी से धनबाद पहुंची डाउन एलेप्पी एक्सप्रेस में शुक्रवार को सीट के नीचे एक यात्री का शव मिला है। यात्रियों की सूचना पर पहुंची रेल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मरने वाले की पहचान बिहार के समस्तीपुर के जहांगीरपुर वार्ड नंबर 6 देकारी निवासी धर्मेंद्र राम के रूप में हुई है।

यात्रियों ने दी रेल पुलिस को सूचना

एलेप्पी से आ रही ट्रेन के सेकंड सीटिंग कोच के डीएल – 2 कोच में सीट के नीचे एक यात्री बेहोशी की हालत में पड़ा था। ट्रेन के धनबाद पहुंचने पर सभी यात्री उतर गए। पर वो शख्स सीट के नीचे ही पड़ा रहा। इस पर कुछ यात्रियों को संदेह हुआ तो उन्होंने रेलवे को सूचना दी। धनबाद स्टेशन पर आरपीएफ के ऑन ड्यूटी स्टाफ पवन कुमार यादव को यात्रियों ने सीट के नीचे एक यात्री के बेहोश पड़े रहने की खबर दी।

रेलवे के डॉक्टर ने की मौत की पुष्टि

आरपीएफ जवान ने अपने सीनियर अधिकारी को इस आशय की जानकारी दी। इसके बाद आरपीएफ के साथ जीआरपी के एएसआई और अन्य कर्मचारी पहुंचे। रेलवे डॉक्टर दीपक कुमार को भी बुलाया गया। डॉक्टर दीपक पहुंचे और बेहोश यात्री की मौत हो जाने की पुष्टि की। यात्री कहां से सफर कर रहा था और उसे कहां जाना था। अब तक इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है। उसके साथ कोई और था या नहीं, इस बारे में भी कुछ पता नहीं चल सका है।

मौत के कारणों का नहीं हुआ खुलासा

संभावना जताई जा रही है कि वह मजदूरी कर लौट रहा था और किसी बीमारी की वजह से उसकी मौत हुई है। हालांकि मौत के कारण का खुलासा अभी नहीं हुआ है। पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट जानकारी मिल सकेगी। फिलहाल रेल पुलिस उसके बारे में और जानकारी जुटाकर घरवालों से संपर्क करने की कोशिश कर रही है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.