|

सलमान खान से मिलने की चाहत में पाकिस्तान से बार्डर पार कर भारत पहुंचा प्रशंसक पकड़ा गया, अब बीएसएफ के इंटेरोगेशन सेंटर में हो रही कड़ी पूछताछ

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान को धमकी मिलने से बेचैन पाकिस्तान का एक प्रशंसक गैरकानूनी तरीके से भारतीय सीमा में प्रवेश कर गया। वह सलमान खान से तो नहीं मिल पाया पर बीएसएफ ने उसे गिरफ्तार कर लिया। रफ्तार किया गया सलमान खान का प्रशंसक पाकिस्तान के लाहौर स्थित ब्रह्मणियां गांव का निवासी है। उसका नाम शाहिद (32) बताया जा रहा है। ‌वह अभिनेता सलमान खान से मिलने के लिए भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा बिना पासपोर्ट के गैरकानूनी तरीके से पार कर बैठा। अब वह भारतीय सीमा में पंजाब के इंटेरोगेशन सेंटर में है।

सलमान को धमकी दिए जाने के बाद से था परेशान

इधर, पुलिस को आशंका है कि शाहिद अली स्लीपर सेल का सदस्य अथवा जासूस है। मंगलवार रात हुई पूछताछ में साहिद ने स्वीकार किया है कि वह लाहौर में मजदूरी कर परिवार चलाता है। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद कुख्यात गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई ने जैसे ही फिल्म अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी तो वह परेशान हो गया। परिवार को बगैर सूचित किए ही वह सलमान खान से मिलने के लिए चल पड़ा। उसे पता था कि वीजा के बगैर भारत में एंट्री नहीं है।

रात के अंधेरे में भारतीय सीमा में दाखिल हुआ था

इसलिए उसने पाकिस्तान सीमा पर सटे एक गांव में रहने वाले भट्ट नाम के व्यक्ति से मुलाकात की। भट्ट ने उसे रात को अंधेरे में कंटीली तार पार करके भारतीय सीमा में भेजा। यहां से वह मुंबई जाना चाहता था, लेकिन बीएसएफ ने उसे दबोच लिया। उसके बयान दर्ज करने के बाद बुधवार को उसकी बॉडी स्कैनिंग के बाद उसका मेडिकल करवाया जाएगा, ताकि यह पता चल सके कि पाकिस्तान की तरफ से किसी तरह की चिप आदि तो उसके शरीर में फिट नहीं की गई है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.