गर्ल्स हॉस्टल संचालक ने हर कोने में लगवा रखा था हिडेन कैमरा, रखता था छात्राओं की गतिविधि पर नजर, शक होने पर लड़कियों ने की शिकायत, इसके बाद…

यदि आपकी बेटी -बहन या रिश्तेदार हॉस्टल में रहकर पढ़ाई या नौकरी करती है तो आप भी सावधान हो जाइए और उसे भी सावधान होने की हिदायत दे दीजिए। क्योंकि एक गर्ल्स हॉस्टल संचालक कोने – कोने में हिडेन कैमरा लगाकर छात्राओं की हर गतिविधि पर पैनी नजर रखता था। जब वहां रहने वाली लड़कियों को शक हुआ तो पुलिस में उन लोगों ने शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने हॉस्टल पहुंच कर जांच पड़ताल की तो लड़कियों की शिकायत सही पाई गई पुलिस ने हॉस्टल के कोने कोने में लगे हिडन कैमरों को बरामद करने के साथ-साथ गर्ल्स हॉस्टल संचालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

प्रयागराज के कर्नलगंज थाने की घटना

आपको बता दें कि यह वाक्या उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में कर्नलगंज थाने का है। पुलिस ने गुरुवार को एक निजी गर्ल हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं का वीडियो बनाने के मामले में छात्रावास संचालक को गिरफ्तार किया है। पुलिस उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया। 

पुलिस ने बरामद किया हिडेन कैमरा

कर्नलगंज कचहरी रोड स्थित निजी छात्रावास संचालक आशीष खरे पुत्र नरेंद्र खरे अपने छात्रावास में गोपनीय ढंग से सभी स्थानों पर हिडेन कैमरा लगाया हुआ था। आशंका होने पर इस मामले की शिकायत छात्राओं ने पुलिस से किया था। मामले को गंभीरता से लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने टीम को निर्देश दिया। पुलिस ने गुरुवार दोपहर आरोपित को गिरफ्तार किया और मौके से हिडेन कैमरा सहित अन्य उपकरण बरामद किया है। पुलिस अधीक्षक नगर दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि गर्लहास्टल संचालक के खिलाफ विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.