| |

नशे में टल्ली थे दूल्हा और उसके दोस्त, इसी दौरान दूल्हे की जगह उसके दोस्त ने मना ली सुहागरात, जब सच्च सामने आई तो…

अब तक हमने फिल्मों अथवा वेब सीरीज में ही ऐसा देखा है कि सुहागरात में नयी नवेली दुल्हन संग दूल्हे की जगह कोई और व्यक्ति कमरे में चला जाता है। इस तरह की छेड़छाड़ की घटना कभी-कभी सुनने को भी मिल जाती है, लेकिन क्या आपने ऐसा कभी सुना है कि दोस्त की शादी में उसकी पत्नी के साथ उसका दोस्त ही सुहागरात मना लें। यह घटना आश्चर्यजनक जरूर है पर यह सौ फीसद सच भी है।

दोस्ती में रिश्ते भी हुए तार-तार

यह घटना 2016 में सिंगापुर में हुई थी। जहां दोस्ती के साथ-साथ रिश्ते भी तार-तार हो गए। अपने करीबी दोस्त की शादी में पहुंचे शख्स ने नशे की हालत में कुछ ऐसा कर दिया कि उसे महिला ढंग से बता भी नहीं पाई। वह लज्जा और शर्म से पानी पानी हो गई। दरअसल, शादी की रस्मों के बाद दुल्हन और दूल्हा ने दोस्तों संग जमकर पार्टी की। पार्टी में सभी ने जमकर शराब का सेवन किया और जब सभी नशे में टल्ली हो गये तो वे अपने- अपने कमरे में सोने चले गए। इस दौरान दूल्हा दोस्त के साथ किसी दूसरे कमरे में जाकर सो गया। वहीं उसका दोस्त दुल्हन के कमरे में नशे की हालत में चला गया। इसके बाद जो नहीं होना चाहिए था, वह हो गया।

ब्राइटल सुइट में रखी गई थी पार्टी 

शादी की पार्टी सिंगापुर के ब्राइटल सुइट में पार्टी रखी गई थी। इस दौरान सभी ने शराब पी और नशे की हालत में आराम करने चले गए। ये लोग शराब के नशे में इतने टल्ली थे कि किसी को यह भी पता नहीं चला कि कौन किस कमरे में है। जब थोड़ा नशा उतरा तो दूल्हन के साथ बेडरूम में पति की जगह उसका करीबी दोस्त मिला। 

महिला ने सुनाई आपबीती

इस घटना के बाद दुल्हन ने पुलिस में केस दर्ज कराया और बताया कि कैसे नींद में उसे अचानक से लगा की कोई उसकी छाती और प्राइवेट पार्ट को छू रहा है। हल्की नींद खुली तो उसने पति समझकर उसे नहाने को कहा, लेकिन शख्स बातों को नजरअंदाज करते हुए उसके प्राइवेट पार्ट को छूता रहा। इस बीच अचानक जब दुल्हन को एहसास हुआ कि यह जींस तो उसके पति ने पहनी ही नहीं थी, जो इसने पहनी है, तब जाकर उसे सच्चाई का पता चला। इस अप्रत्याशित घटना के बाद दुल्हन ने खूब हंगामा खड़ा किया तो पति के दोस्त ने इस बात को स्वीकारा कि उससे गलती हुई है, लेकिन अदालत में उसने अपना बयान बदल दिया। कोर्ट में उक्त युवक ने दलील देते हुए कहा कि वह भी नशे में था और वह दोस्त की पत्नी के साथ अपनी पत्नी समझकर शारीरिक संबंध बना रहा था।

करीब 7 साल के बाद मिला इंसाफ

घटना के बाद करीब 7 साल तक यह मामला कोर्ट में चलता रहा और आखिरकार कोर्ट ने शख्स की दलील को खारिज करते हुए उसे बचने का बहाना बताया। घटना के बाद ही महिला और उसके पति के बीच तलाक हो गया था।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.