प्रेमी के प्यार में पागल चार बच्चों की मां और गर्भवती ने षड्यंत्र रच कर करा दी अपने पति की ही हत्या

प्रेमी के प्यार में पागल चार बच्चों की मां और गर्भवती महिला ने खौफनाक कदम उठाते हुए अपने पति की ही हत्या करा दी है। इस मामले में पुलिस ने 3 हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया है। लेकिन मुख्य साजिशकर्ता पत्नी को पुलिस ने अभी गिरफ्तार नहीं किया है क्योंकि वह गर्भवती है। पुलिस के अनुसार हत्यारोपियों ने महिला के पति को शराब पिलाने के बाद क्रिकेट के बैट से पीट-पीट कर हत्या की गई है। इस मामले में जो हत्यारोपित फरार हो गए हैं, उन पर पुलिस ने पंद्रह-पंद्रह हजाार रुपये का इनाम भी घोषित कर दिया था। यह घटना उत्तर प्रदेश अंतर्गत मुरादाबाद जिले के भोजपुर थाना अंतर्गत बीजना गांव की है।

महिला के कहने पर प्रेमी ने की हत्या

इस बाबत मुरादाबाद के पुलिस अधीक्षक ग्रामीण विद्या सागर मिश्र ने बताया कि थाना भोजपुर के गांव बीजना में बीते मंगलवार शाम को रमेश (33 वर्ष) नामक ग्रामीण लापता हो गया था। दो दिन बाद रमेश की लाश मिलने पर रमेश के परिजनों ने बिंदू उर्फ चुस्की आदि के खिलाफ थाना भोजपुर में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। एसपी ग्रामीण ने बताया कि रमेश की पत्नी और चुस्की के अवैध संबंध होने का आरोप रमेश के परिजनों ने लगाया था। रमेश की पत्नी सीमा पर शक जताते हुए परिवारजनों का आरोप था कि अवैध संबंध की जानकारी होने पर सीमा ने चुस्की से कहकर रमेश की हत्या कराई। एसपी देहात ने बताया कि चुस्की ने अपने दो दोस्तों रिंकू व मनोज के साथ मिलकर रमेश को बहाने से घर से बुलाकर पहले शराब पिलाई और जब वह नशे में हो गया तो उसकी क्रिकेट के बेट के पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्या के दौरान रमेश का गला भी घोंटा गया था।

हत्या में शामिल रिंकू और मनोज गिरफ्तार

एसपी ग्रामीण विद्या सागर मिश्र ने बताया कि सीमा अपने पति की हत्या की पूरी तरह दोषी है, लेकिन गर्भवती होने के कारण उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है। उन्होंने बताया कि रमेश की हत्या के आरोपियों पर पंद्रह-पंद्रह हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था। मंगलवार दोपहर में चुस्की के साथ हत्या में शामिल उसके साथी रिंकू व मनोज शामिल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इनके कब्जे से एक तमंचा और कारतूस के साथ आला कत्ल भी बरामद कर लिया है। एसपी ग्रामीण ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर हत्या का खुलासा करने पर पुलिस टीम में शामिल एसओ भोजपुर सुनील कुमार, एसआई रियाज हैदर जैदी, सिपाही राहुल कुमार, सतेंद्र साहू और रोबिन को शाबाशी देते हुए इनाम दिए जाने की भी घोषणा की गई है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.