पटियाला के सेंट्रल जेल में छापा मारने पहुंची पुलिस अंदर का नजारा देख रह गई दंग, दीवारों में छेद बनाकर छिपाए गए थे जगह-जगह मोबाइल फोन

पंजाब के पटियाला सेंट्रल जेल में बंद कैदियों द्वारा मोबाइल फोन इस्तेमाल किए जाने की खबरें लगातार सामने आती रही हैं। लेकिन जेल प्रशासन बार-बार इन दावों को खारिज कर देता था। जेल प्रशासन यही बात दोहराता था कि बार-बार जेल के अंदर सर्च अभियान चलाया जाता है लेकिन कुछ बरामद नहीं होता है। ऐसे में जेल के अंदर कैदियों द्वारा मोबाइल इस्तेमाल करने की बात बेतुकी है। इसी क्रम में पंजाब के पटियाला सेंट्रल जेल में रविवार को पुलिस अधिकारियों ने अचानक पहुंचकर छापेमारी की। इस कार्रवाई से जेल प्रशासन और कैदियों में हड़कंप मच गया। क्योंकि इस छापेमारी की सूचना पहले से किसी को नहीं दी गई थी। छापेमारी के दौरान पुलिस अधिकारियों ने जेल के चप्पे-चप्पे का अवलोकन किया। इस दौरान दीवार में सुराग कर छुपाए गए मोबाइल का पता चला। इसके बाद अलग-अलग दीवारों से पुलिस में उमेश मोबाइल बरामद किया। ये मोबाइल जेल की बैरक की दीवारों और फर्श में बनाए गए छोटे-छोटे छेदों के अंदर छिपाए गए थे। 

जांच के बाद पता लगेगा कि किस कैदी ने कहां बात की

अभी इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि बरामद किए गए मोबाइल फोन किन-किन कैदियों के हैं। पुलिस ने बरामद किए गए सभी मोबाइल को जांच के लिए भेज दिया है। जांच के बाद मालूम चलेगा कि किस कैदी ने किस-किस से बात की।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.