फेसबुक से हुई थी दोस्ती, लेकिन किशोरी ने शादी से किया इनकार तो आक्रोशित प्रेमी शादी का कार्ड देने के बहाने आ पहुंचा घर और कर दी चाकू गोदकर हत्या

फेसबुक पर किशोरी से दोस्ती हुई। लेकिन जब युवक ने शादी का प्रस्ताव दिया तो किशोरी ने मना कर दिया। इससे नाराज युवक शादी का कार्ड देने के बहाने पहुंच गया किशोरी के घर और दरवाजा खोलते ही चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी। यह घटना उत्तर प्रदेश के मथुरा की है। इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है।

आपको बताते चलें कि मथुरा जनपद के हाईवे थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नगला बोहरा गांव में रविवार देर शाम शादी का कार्ड देने आए युवक ने अपनी प्रेमिका की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। बेटी के बचाव में आई मां को भी युवक ने चाकू मारकर घायल कर दिया। इसके बाद खुद को भी चाकू से ही गंभीर रूप से घायल कर लिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची हाईवे पुलिस और एएसपी सिटी ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया तथा मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दरवाजा खोलते ही करने लगा चाकू से प्रहार

मथुरा के हाईवे थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बोहरा गांव निवासी तेजवीर के घर रविवार की देर शाम को मुजफ्फरनगर निवासी अभि कश्यप शादी का कार्ड बांटने के बहाने से पहुंचा जा। जैसे ही दरवाजा खोलने तेजवीर की 14 वर्षीय बेटी सोनम पहुंची अभि कश्यप ने गेट पर ही किशोरी पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। चीख पुकार सुनकर किशोरी की मां सुनीता (40)  बचाव करने के लिए मौके पर पहुंची। आरोपी युवक ने सुनीता को भी चाकू से गोद कर लहूलुहान कर दिया। वहीं, युवक ने महिला को गंभीर रूप से घायल करने के बाद खुद भी अपने ऊपर चाकू मार लिया। किशोरी की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह घटनास्थल पहुंचे और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया तथा मृतका के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है।

हत्या आरोपित युवक भी अस्पताल में भर्ती

इस मामले को लेकर एएसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि थाना हाईवे क्षेत्र के नगला बोहरा गांव में रविवार देर शाम मुजफ्फरनगर के नई मंडी थाना क्षेत्र के ककुड़ा का रहने वाला 23 वर्षीय अभि कश्यप आया और उसने गेट किशोरी पर हमला कर दिया। जिससे किशोरी की मौत हो गई, जब किशोरी की मां उसे बचाने के लिए आई तो उसी युवक ने चाकू मारकर मां को भी घायल कर दिया। मां को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक ने अपने आपको भी चाकू मार लिया है, जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

युवक का पीड़ित परिवार से कोई संबंध नहीं

थाना हाइवे प्रभारी अजय कौशल ने बताया कि मृतका की छोटी बहन ने बताया है कि फेसबुक के माध्यम से दोनों के बीच दोस्ती हुई थी, लेकिन लड़की ने बात करने से इन्कार कर दिया, इसी से क्षुब्ध होकर आरोपित ने ये कदम उठाया है।

ग्राम प्रधान दान सिंह ने बताया कि सोनम, रतन लाल फूल कटोरी सीनियर सेकेंडरी स्कूल की कक्षा नौ की छात्रा है। आरोपी युवक से पीड़ित परिवार का कोई रिश्ता भी नहीं है। गांव में युवक के आने और मां-बेटी पर हमला किए जाने का मामला परिवार की समझ से बाहर है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.