|

45 साल की इस करोड़पति महिला को पसंद आ गया 14 साल का किशोर, इसके बाद धमका कर बना लिया उससे शारीरिक संबंध

Australia news : ऑस्ट्रेलिया की 45 वर्षीय करोड़पति महिला का दिल एक 14 वर्षीय किशोर पर आ गया। इसलिए उसने बिना कुछ सोचे समझे उसे धमका कर उससे शारीरिक संबंध बना लिए। इसके बाद यह मामला पुलिस में पहुंच गया। पुलिस ने जांच पड़ताल में पाया कि महिला ने किशोर से संबंध बनाने के लिए किशोर को डराया धमकाया और बिना उसकी मर्जी से शारीरिक संबंध बनाए। इस आरोप में महिला अब जेल की सजा काट रहे हैं।

संबंध बनाने के दौरान नशे में धुत थी महिला

ऑस्ट्रेलियन पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है कि संबंध बनाने के दौरान वह नशे में धुत थीं। उक्त महिला ने किशोर को चुप रहने के लिए डराया धमकाया था। इस घटना के बाद किशोर ने अपने घर जाकर अपनी मां को पूरा घटनाक्रम बताया था। इसके बाद किशोर की मां ने पुलिस से शिकायत की थी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने गणपति महिला को गिरफ्तार कर लिया। ‌ बता दें कि यह मामला ऑस्‍ट्रेलिया का है। महिला उद्यमी सवाना डेजली (45 ) को गंभीर आरोप के बाद जून में गिरफ्तार किया गया था। वह देश के मशहूर हॉर्स ब्रीडर रॉस डेजली की पुत्री हैं। सवाना पर आरोप है कि उन्‍होंने गैरकानूनी तौर पर किशोर संग शारीरिक संबंध बनाए। वहीं पीड़ित किशोर को चुप रहने की धमकी भी दी। सवाना को चाइल्‍ड एब्‍यूज यूनिट ने 27 जून को गिरफ्तार किया था। इसके बाद से ही वह जेल में थी। 

अदालत ने जमानत पर रिहा करने का दिया आदेश

जेल में कैद सवाना जब अदालत में पेश हुई तो उन्होंने गुहार लगाते हुए कहा कि जेल में रहने के कारण उसे करोड़ों रुपए की क्षति हो रही है। ऐसे में उन्‍हें जमानत दी जाये। वहीं सवाना की मां कैंसर से भी ग्रस्‍त हैं। कोर्ट ने महिला के वकील की दलील सुनने के बाद जमानत दे दी। महिला को डाउनिंग सेंटर लोकल कोर्ट (सिडनी, ऑस्‍ट्रेलिया) में पेश किया गया। सवाना के वकील ने कोर्ट में कहा कि उन्‍हें जल्‍द जमानत पर रिहा किया जाए। वकील ने अदालत में जज के समक्ष यह दावा किया था कि सवाना की मानसिक हालत बिगड़ती जा रही है। सुनवाई के दौरान वकील ने 79 लाख रुपए जमानत के तौर पर देने की पेशकश की।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.