|

बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स से कैब लेकर यह अभिनेत्री जा रही थी अपने घर, बीच रास्ते में उबर ड्राइवर करने लगा बदसलूकी, जोर -जोर से चिल्लाने के बाद …

Bollywood news : बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री और डायरेक्टर मनवा नाइक के साथ मुंबई में एक उबर ड्राइवर ने बदसलूकी की है। अभिनेत्री ने बताया कि यह घटना उस दौरान हुई, जब वह बांद्रा- कुर्ला कॉन्प्लेक्स से टैक्सी लेकर अपने घर जा रही थीं। मराठी और हिंदी फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री ने इस घटना का जिक्र अपने फेसबुक अकाउंट पर किया है।

मुंबई पुलिस ने लिया संज्ञान, जल्द होगी कार्रवाई

इधर, इस मामले में मुंबई पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर (लॉ एंड ऑर्डर) विश्वास नांगरे पाटिल ने अभिनेत्री मनवा नाइक की फेसबुक पोस्ट का जवाब देते हुए कहा कि पुलिस ने इस मामले में संज्ञान लिया है। दोषी कैब ड्राइवर के खिलाफ जल्द कार्रवाई की जाएगी। फेसबुक पोस्ट में अभिनेत्री मनवा नाइक ने लिखा है कि उन्होंने अपने घर जाने के लिए शाम 8.15 बजे बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स से कैब बुक की। कैब में बैठने के बाद उन्होंने देखा कि ड्राइवर कार चलाने के साथ-साथ फोन पर बात भी कर रहा है। यही स्थिति देख उन्होंने ड्राइवर को ठोक दिया कि आप गाड़ी चलाने के दौरान फोन पर बात मत करो। टोकने के बाद भी ड्राइवर फोन पर बात करता रहा और उसने बीकेसी में एक रेड लाइट को जंप किया।  इसके बाद पुलिसकर्मियों ने कैब को रोक लिया और उसकी कार की तस्वीर खींच ली। 

कैब ड्राइवर ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी से भी बहस की

इसके बाद ड्राइवर ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी से बहस करना प्रारंभ कर दिया। इस पर एक्ट्रेस ने पुलिसकर्मी से कहा कि कैब को जाने दें, क्योंकि वह इसकी तस्वीर तो ले ही चुके हैं। मेरे इतना कहने के बाद ड्राइवर मुझ पर भड़क गया। व जोर-जोर से मुझ पर चिल्लाने लगा और कहने लगा कि क्या जुर्माने की राशि 500 रुपए तुम भरोगी। बहस के बीच अभिनेत्री ने ड्राइवर से कैब को पुलिस स्टेशन ले चलने को कहा। लेकिन ड्राइवर ने कैब को एक अंधेरे स्थान पर ले जाकर रोक दिया। 

ड्राइवर के व्यवहार से काफी डर गई थी अभिनेत्री 

कुछ देर रुकने के बाद वह वहां से काफी तेज स्पीड में कैब को चूनाभट्टी रोड और प्रियदर्शनी पार्क के बीच एक मार्ग की ले गया। इससे अभिनेत्री डर गई। इस बीच अभिनेत्री ने उबर सेफ्टी हेल्पलाइन को कॉल किया। इसके बाद ड्राइवर ने कार की और स्पीड बढ़ा दी। इस बीच अभिनेत्री कैप रोकने के लिए बार-बार गुहार लगाती रही लेकिन ड्राइवर ने उनकी एक नहीं सुनी। ड्राइवर गाड़ी भगाता रहा और फोन पर बात करता रहा। इसके बाद अभिनेत्री और ज्यादा डर गईं और उन्होंने मदद के लिए चिल्लाना प्रारंभ कर दिया। इसके बाद एक मोटरसाइकिल सवार और ऑटोरिक्शा ने कार को रुकवाया। इसके बाद अभिनेत्री कैब से उतरी।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.