|

हॉलीवुड के इस फेमस एक्टर ने 1 दिन में भारतीय भोजन पर कर दिए ₹48 लाख खर्च, दोस्तों के साथ जश्न की पार्टी…

India (भारत) बहुत सी चीजों को विदेश में दिल से पसंद किया जाता है। भारतीय पोशाक से लेकर भोजन तक को विदेश में लोग अपनाकर हमारा मान बढ़ा रहे हैं। इसी कड़ी में हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप ( Hollywood Actor Johnny Depp) जिन्होंने हाल ही अभी अपनी एक्स वाइफ एंबर हर्ड (ex-wife Amber Heard) से मानहानि का मुकदमा जीता है, अपने दोस्तों के साथ जीत के जश्न की एक खास पार्टी के करी डिनर में $62,000 ( यानी करीब 48.1) लाख रुपये खर्च कर दिए। न्यू यॉर्क पोस्ट ने एक रिपोर्ट में यह बात बताइ है।  ये सेलीब्रेशन डिनर बर्मिंघम, इंग्लैंड में 2 दिन पहले किया गया था। गौरतलब है कि ‘पायरेट्स ऑफ द करैबियन’ के स्टार को पिछले बुधवार को ही एंबर हर्ड से मानहानि मुकदमें में  $15 मिलियन की रकम भरपाई के तौर से मिलने का आदेश दिया गया था।

‘वाराणसी’ रेस्तरां में किया सेलिब्रेशन

58 साल के डेप ने बर्मिंघम के सबसे बड़े भारतीय रेस्तरां, “वाराणसी” में विश्वस्नीय भारतीय खाने, कॉकटेल और रोज़ शेंपन का लुत्फ उठाया।  सिटी सेंटर के इस रेस्तरां में एक बार में 400 लोग आ सकते हैं। डेप की सिक्योरिटी ने इसे चेक किया और सुनिश्चित किया कि उनकी प्राइवेसी बनी रहे, उन्होंने स्टाफ को गले लगाया और उनसे बात की। 

अचानक कॉल आने के बाद रेस्तरां संचालक को नहीं हुआ विश्वास

वाराणसी के ऑपरेशन्स डायरेक्टर मोहम्मद हुसैन ने वॉशिंगटन पोस्ट को बताया, “हमें अचानक एक कॉल आया कि जॉन डेप कुछ लोगों के साथ यहां खाने आना चाहते हैं। पहले मैं हैरान रह गया, फिर मैंने सोचा कि शायद यह एक मजाक  है, लेकिन फिर उनकी सिक्योरिटी टीम पहुंची और हमारे रेस्तरां का जायज़ा लिया। फिर हमने उन्हें पूरी जगह दे दी, क्योंकि हमें चिंता थी कि उन्हें दूसरे खाना खाने वालों से दिक्कत हो सकती है।”

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.