|

यह तो हद हो गई भाई, फाइनेंसरों ने दो बहनों को पहले जमकर पीटा, इसके बाद कपड़े उतार दिए,  वीडियो हुआ वायरल

Karnatak news : कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में दो बहनों को नंगा करके पीटने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि एक महिला ने अपने बच्चों की पढ़ाई के लिए कर्ज लिया था, जिसे वह समय पर चुका नहीं पाई। इसके बाद कर्ज वसूलने के लिए महिला के घर में घुसकर फाइनेंसर के लोगों ने पहले उसे जमकर पीटा, इसके बाद उसके शरीर के सारे कपड़े उतार दिए। सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि जब पीड़ित महिलाओं ने थाने में इस बात की शिकायत की तो पुलिस ने भी कुछ नहीं किया। यह मामला बेंगलुरू के बाहरी इलाके सरजापुर पुलिस थाने इलाके का है। मारपीट का वीडियो है इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया है। जिस पर लो पुलिस के खिलाफ लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

2 दिन तक दर्ज नहीं की गई शिकायत

मिली जानकारी के अनुसार यहां दो बहनों को उनके आवास पर निर्वस्त्र कर उनके साथ मारपीट की गई। इससे भी चौंकाने वाली बात यह है कि पुलिस ने दो दिनों तक महिलाओं की शिकायत दर्ज नहीं की। लेकिन स्थानीय लोगों के आक्रोश के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है। पुलिस ने मारपीट के आरोपित रामकृष्ण रेड्डी और सुनील कुमार को गिरफ्तार कर लिया। यह घटना अनेकल तालुक के डोड्डाबोम्मासांद्रा में हुई है। रामकृष्ण रेड्डी, सुनील कुमार और इंद्रम्मा के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज की गई थी। तीसरे आरोपी की गिरफ्तारी अभी बाकी है।

जमीन बेचकर कर्ज चुकाने की हुई थी बात

थाने में दी गई शिकायत के अनुसार, पीड़ितों में से एक ने डोड्डाबोम्मासांद्रा के पास नेरिगा गांव निवासी रामकृष्ण रेड्डी से अपने बच्चों की शिक्षा के लिए 30 प्रतिशत की अत्यधिक ब्याज पर एक लाख रुपये का कर्ज लिया था। हालांकि, उसे एक ही बार में पूरी ऋण राशि चुकाने के लिए कहा गया था। ग्रामीणों ने एक समझौता किया था कि जब वह अपनी जमीन बेच देगी तो पीड़ित ऋण की राशि चुका देगी।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.