पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी, जानें किस देश के मोबाइल नंबर से आया मैसेज

Latest Hindi news : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद देश की सभी सुरक्षा एजेंसियां चौका सो गई हैं।  बताया जा रहा है कि धमकी से संबंधित सात मैसेज मुंबई ट्रैफिक पुलिस की हेल्पलाइन पर आए हैं। इसमें एक आडियो टेप भी है, जिसमें कहा गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कुख्यात गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम के दो गुर्गे मारने जा रहे हैं। दोनों गुर्गों का नाम मुस्तफा अहमद और नवाज बताया गया है। इस मैसेज के बाद मुंबई पुलिस एक जांच टीम बनाकर मैसेज भेजने वाले की छानबीन कर रही है।

धमकी के सभी मैसेज हिंदी में

मिली जानकारी के अनुसार ट्रैफिक पुलिस हेल्पलाइन को सोमवार देर रात मिले सभी मैसेज हिंदी में हैं। इसमें सुप्रभात बेज का आधार कार्ड फोटो, केरल पुलिस से संबंधित फोटो भी भेजा गया है। इस मैसेज के बाद सभी सिस्टम को अलर्ट कर दिया गया है। इस मैसेज को ट्रेस करने के बाद मुंबई पुलिस की टीम ने एक हीरा कंपनी के मैनेजर से एक संदिग्ध शख्स के बारे में जानकारी हासिल की है। लेकिन मैनेजर ने पुलिस टीम को बताया कि उस व्यक्ति को काम से निकाल दिया गया है। इस मामले की छानबीन मुंबई पुलिस कर रही है।

सोमालिया के मोबाइल नंबर से भेजा गया संदेश

दरअसल इससे पहले मुंबई पुलिस के ट्रैफिक कंट्रोल सेल को पाकिस्तान के एक नंबर से मुंबई में 26/11 जैसा आतंकी हमला करने की धमकी देने वाले मैसेज मिले थे। उसके बाद मुंबई ट्रैफिक पुलिस के कंट्रोल रूम को एक अनजान नंबर से मैसेज आया। इस कॉल को ट्रेस करने के बाद पता चला कि यह संदेश सोमालिया के एक मोबाइल नंबर से भेजा गया था। सांताक्रूज में भी एक शख्स को जान से मारने की धमकी देने वाला वीडियो कॉल आया। इन सभी धमकी के मैसेज की जांच की जा रही है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.