पंजाबी के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मर्डर में शामिल दो शार्प शूटर अरेस्ट, गुजरात के मुंद्रा पोर्ट के नजदीक…

Two sharp shooters involved in Punjabi singer Mussewala murder arrested by Dehi police in Gujrat. Punjabi (पंजाबी) के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में शार्प शूटर प्रियवर्त फौजी और कशिश को दिल्ली पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। दोनों अपने तीसरे साथी केशव के साथ गुजरात के मुंद्रा पोर्ट के नजदीक एक किराये के मकान में छिपे थे।

हत्याकांड के मॉड्यूल को लीड कर रहा था हरियाणा के सोनीपत का फौजी

फौजी हरियाणा के सोनीपत जिले के गढ़ी सिसाना का रहने वाला है। वही पूरे हत्याकांड के मॉड्यूल को लीड कर रहा था। केशव उर्फ कुलदीप गांव बेरी, जिला झज्जर हरियाणा का रहने वाला है। उसके खिलाफ झज्जर में 2021 में मर्डर केस चल रहा है। केशव आवा बस्ती बठिंडा का रहने वाला है।

ग्रेनेड अटैक की भी कर रखी थी तैयारी

दिल्ली पुलिस ने यह भी खुलासा किया कि मूसेवाला की हत्या में कुल 6 शार्प शूटर्स शामिल थे, जो कोरोला और बोलेरो में सवार होकर आए थे। दिल्ली पुलिस ने यह भी खुलासा किया कि अगर हथियार फेल हो जाते या मौके पर कोई खतरा होता तो शार्प शूटर्स ने मूसेवाला पर ग्रेनेड अटैक की भी प्लानिंग कर रखी थी। इसके अलावा शार्प शूटर्स ने पुलिस की वर्दी भी ले रखी थी। हालांकि नेम प्लेट न होने की वजह से उन्होंने वर्दी नहीं पहनी। मूसेवाला की हत्या के बाद इन शार्प शूटर्स ने गोल्डी बराड़ को कॉल कर कहा कि काम हो गया।

मन्नू ने AK47 से मारी गोलियां

पहले मोगा के शार्प शूटर मनप्रीत मन्नू ने AK47 से मूसेवाला पर फायर किया। जिसकी गोली मूसेवाला को लगी। इससे मूसेवाला की थार वहीं रुक गई। फिर यह कोरोला से उतरे और बोलेरो से भी 4 शूटर उतरे। सभी 6 शार्प शूटर ने फायरिंग की। जब इन्हें पता चल गया कि अब मूसेवाला बच नहीं पाएगा तो यह वहां से फरार हो गए।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.