… और इस तरह एक पेट्रोल पंप के मालिक को अगवा करने का हुआ प्रयास, मगर कर्मचारियों ने साहस दिखाकर…

UP News, Varanasi : उत्तर प्रदेश के वाराणसी में 1 अक्टूबर को एक पेट्रोल पंप के मालिक को ऑन कैमरा अगवा करने का प्रयास किया गया। पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने साहस दिखाते हुए अपहरण की कोशिश को नाकाम कर दिया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपियों को तलाश लिया। वाराणसी के थाना इलाके के पास एक पेट्रोल पंप है, जहां पर एक रेस्टोरेंट भी है। वहां कुछ लोग शराब पीकर हंगामा कर रहे थे। पेट्रोल पंप के मालिक ने उन्हें मना किया तो उन लोगों ने उन्हें फॉर्च्यूनर में बिठाकर अगवा करने की कोशिश की।

पंप कर्मचारियों ने अपहरण की कोशिश को किया नाकाम

पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने मालिक के अपहरण की कोशिश नाकाम कर दी. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बाद में सीसीटीवी के फुटेज जब वायरल होने लगे तो पुलिस इसे संज्ञान में लेकर आरोपियों की तलाश करने में जुट गई। 

पुलिस ने 3 आरोपियों को किया रेस्ट

पुलिस ने घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की। हिरासत में लिये गए आरोपियों के नाम रामजीत, मुकेश एवं संजय है। चौथे आरोपी की तलाश जारी है। हिरासत में लिये गए आरोपियों की क्रिमिनल हिस्ट्री पता की जा रही है। पेट्रोल पंप डीलर्स एसोसिएशन  ने आज प्रशासन को मांग पत्र सौंपा। पुलिस ने कहा है कि साक्ष्यों के आधार पर कठोरतम वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.