ड्राइवर को आई झपकी और अचानक पेड़ से टकरा गई हाई स्पीड पिकअप, 10 श्रद्धालुओं की गई जान, 17 जख्मी…

Uttar Pradesh (उत्तर प्रदेश)  के पीलीभीत के गजरौला थाना क्षेत्र में 17 श्रद्धालुओं से भरी हाई स्पीड पिकअप देखते ही देखते अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में 10 श्रद्धालुओं की जान चली गई। 7 जख्मी हैं। इनमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी श्रद्धालु हरिद्वार से गंगा-स्नान कर घर लौट रहे थे। सड़क हादसे की सूचना मिलने के बाद डीएम, एसपी जिला अस्पताल पहुंचे। पुलिस का कहना है कि पिकअप के ड्राइवर को झपकी आ गई, जिससे ये हादसा हुआ है। सीएम योगी और सपा ने हादसे पर दुख जताया है। सीएम ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।

सो रहे थे सभी श्रद्धालु

हादसे में सुशांत (14 वर्ष), आनंद (3 वर्ष) , खुशी (2 वर्ष), लक्ष्मी (32वर्ष), लालमन (63 वर्ष), हर्ष (25 वर्ष), रचना, सरला, श्याम सुंदर और ड्राइवर की मौत हो गई। प्रवीण , प्रशांत, संजीव, शीलम शुक्ला, कृष्णपाल, पूनम, रिशू उर्फ यश गंभीर रुप से घायल हो गए। जहां से प्रशांत को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। सभी गोला और पुवायां के रहने वाले हैं।

इलाज के दौरान दो लोगों की हुई मौत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक्सीडेंट गजरौला थाना क्षेत्र के मालामुड़ के पास हुआ। 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य घायल हो गए। मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू अभियान चलाकर घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। इलाज के दौरान दो अन्य लोगों की मौत हो गई।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.