वीरेंद्र Sehwag का बेटा आर्यवीर भी मचाएगा तूफान

Sports News Updates: टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज रहे वीरेंद्र सहवाग के बेटे आर्यवीर सहवाग को विजय मर्चेंट ट्राफी में अंडर-16 में स्थान मिला है. हालांकि वह प्लेइंग 11 में नहीं हैं लेकिन एक बड़े टूर्नामेंट में उनके सिलेक्शन होना इस बात को अंडरलाइन करता है कि आज नहीं तो कल, दुनिया उनके बल्ले का जौहर देखेगी जरूर.

पापा ने दी है ट्रेनिंग

15 साल के आर्यवीर को वीरेंद्र सहवाग ने ही ट्रेंड किया है. वीरेंद्र सहवाग की ही तरह आर्यवीर भी स्टांस लेते दिखे. वह नेट्स पर प्रैक्टिस में बेहद आक्रामक दिखे.

8 से 10 घंटे प्रैक्टिस

आर्यवीर अभी रोज 8 से 10 घंटे प्रैक्टिस कर रहे थे. उन्होंने अपने पापा वीरेंद्र सहवाग के साथ-साथ पापा के गुरु और भगवान सचिन रमेश तेंदुलकर के साथ भी नेट्स पर प्रैक्टिस की है.

वीडियोज में अटैकिंग दिख रहे हैं

आर्यवीर सहवाग ने दो वीडियो इंस्टाग्राम पर जारी किये हैं. एक वीडियो में आर्यवीर नेट्स पर डिफेंसिव खेलते हुए दिख रहे हैं, दूसरे वीडियो में दो कदम आगे बढ़कर गेंद पर जोरदार प्रहार करते हुए दिख रहे हैं.

सचिन की गहराई, सहवाग की आक्रामकता

उनके वीडियोज को देख कर लगता है कि कहीं न कहीं सचिन तेंदुलकर वाली गहराई और कहीं-कहीं सहवाग वाली आक्रामकता है.

भविष्य बताएगा कि…

आने वाले दिनों में आर्यवीर का बल्ला विस्फोटक बनेगा या टांय-टांय फिस्स होकर रह जाएगा, अभी से कुछ कहा नहीं जा सकता. वैसे, दो वीडियोज देख कर और विजय हजारे टूर्नामेंट के अंडर-16 में चयनित होकर अगर वह प्रैक्टिस कर रहे हैं तो माना जाना चाहिए कि उन्हें बढ़िया मौका जरूर मिलेगा और वह भी पापा सहवाग की तरह गेंदबाजों की धुनाई करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे.

आप अगर आर्यवीर सहवाग के ओरिजनल वीडियोज देखना चाहें तो इस लिंक पर जाएं https://www.instagram.com/aaryavirsehwag/?utm_source=ig_embed&ig_rid=be092c7c-042f-4859-9ae7-08fbfa3c507c

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *