WEST BENGAL : रंगदारी न मिली तो बदमाशों ने की पानीहाटी में बमबाजी, एसआई घायल, इलाके में दहशत

पश्चिम बंगाल अंतर्गत उत्तर 24 परगना के पानीहाटी में शनिवार रात हुई बमबाजी की घटना से इलाके के लोग दहशत में हैं। दरअसल पानीहाटी नगर पालिका के चार नंबर वार्ड के एंगल्स नगर में एक प्लास्टिक फैक्ट्री के मालिक से स्थानीय अपराधी बिशु कर्मकार ने रंगदारी मांगी थी जिसे देने से रोन्टा माईती ने साफ मना कर दिया और पानीहाटी नगरपालिका के पार्षद जयंत दास (गोविंदा) को फोन पर मामले की जानकारी दी। साथ ही खड़दह थाने को भी सूचना दी गई।

पुलिस की गाड़ी में टक्कर मारकर भाग गए आरोपी

आरोप है कि जब पुलिस आरोपित को पकड़ने पहुंची तो बिशु और उसकी टीम ने पुलिस की गाड़ी को टक्कर मार दी और फरार हो गए। इस घटना में पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई और खड़दह थाने के एसआई प्रणब देवनाथ घायल हो गए। उन्हेंम सागर दत्त अस्पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी मिल गई। इसके अलावा घटना में दो स्थानीय लोगों के घायल होने की भी खबर है। भागने के दौरान, बदमाशों ने पानीहाटी एंगल्स के जुगबनी क्लब पर दो बम फेंके, जिसमें से एक में विस्फोट हो गया। पुलिस ने दूसरा बम बरामद कर लिया है।

टीएमसी कार्यालय पर भी फेंके गए बम

भागते समय बिशु और उसके गैंग के लोगों ने पानीहाटी धनकल चौराहे पर स्थित तृणमूल कांग्रेस पार्टी कार्यालय मातंगिनी भवन पर पांच बम फेंके। यहां भी चार बम फटे। पुलिस ने मौके से एक बम बरामद किया। यहां हुई बमबाजी में एक युवक घायल हो गया। पुलिस ने कारोबारी रोन्टा माईती और पोंटई नामक एक शख्स को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार पोंटाई को बिशु के गिरोह के सदस्य के रूप में इलाके में परिचित है। पुलिस मुख्य आरोपित बिशु कर्मकार उर्फ चोर बिशु व उसके चालक पापाई की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.