|

लंबे समय के बाद Bengal की CM ममता बनर्जी ने देश के PM नरेंद्र मोदी से किया कुछ अनुरोध, जानिए क्या…

 West Bengal News, CM Mamata Banerjee, PM Narendra Modi, Cricketer Sourav Ganguly : सौरव गांगुली को बीसीसीआई अध्यक्ष पद का दूसरा टर्म नहीं मिला। रोजर बिन्नी का अगला अध्यक्ष बनना तय है। इस बीच वर्तमान BCCI अध्यक्ष को लेकर टीएमसी और भाजपा आमने-सामने है। अपडेट खबर यह आ रही है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीएम मोदी से अनुरोध किया है कि वह सुनिश्चित करें कि पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली को आईसीसी का चुनाव लड़ने की अनुमति दी जाए।

सौरव की प्रशंसा

ममता बनर्जी ने कहा, वह एक लोकप्रिय व्यक्ति हैं। भारत सरकार से अनुरोध है कि राजनीतिक रूप से निर्णय न लें। खेल भावना से निर्णय लें। उन्होंने कहा, सौरव गांगुली किसी राजनीतिक दल के सदस्य भी नहीं हैं।

सौरव गांगुली भी दे चुके हैं संकेत 

बीसीसीआई अध्यक्ष के बाद की योजनाओं पर बात करते हुए एक इवेंट में गांगुली ने कहा था कि वह लंबे समय से प्रशासक रहे हैं और अब कुछ और करना चाहते हैं। गांगुली ने कहा- मैं एक प्रशासक रहा हूं और मैं कुछ और काम के लिए आगे बढ़ूंगा। आप जीवन में चाहे जो कुछ भी करते हैं, लेकिन जब आप भारत के लिए खेलते हैं तो वह सबसे अच्छा दिन होता है। मैं बीसीसीआई का अध्यक्ष रहा हूं और मैं आगे भी बड़ी चीजें करता रहूंगा। आप हमेशा के लिए खिलाड़ी नहीं हो सकते, आप हमेशा के लिए प्रशासक नहीं हो सकते। दोनों काम करके बहुत अच्छा लगा।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *