|

West Bengal : बड़ी बहन को सबक सिखाने उसी की शादी के रुपये लेकर भागी छोटी बहन, झगड़े को लेकर गुस्से में थी 

West Bengal Latest News: West Begal का एक दिलचस्प वाकया सामने आया है, जहां एक लड़की ने गुस्से में आकर अपनी बड़ी बहन की शादी के रुपए लेकर गायब हो गई। यह मामला मुर्शिदाबाद जिले का है। वह घर से भागने के बाद जिले के मोती झील क्षेत्र में अकेली घूमते पाई गई। जिसे एक होटल व्यवसायी की सूचना पर  पुलिस के द्वारा थाने लायी और उसके पास से एक लाख बीस हजार रुपये बरामद  किया। 

घर से भागकर मोतिझील पहुंची

उस नाबालिग ने पुलिस को अपना  नाम शीला खातून बताया है। जो सागरदिघी थाने के शेखदिघी क्षेत्र की है । मोतिझील पुलिस के मुताबिक नाबालिग का किसी बात को लेकर अपनी बहन से झगड़ा हो गया था। उसके बाद गुस्से में आकर उसने सबक सिखाने के लिए उसी बहन की शादी के लिए अलमारी में रखे रुपये को एक बैग में रखा और घर से निकल गई। 

 एक व्यक्ति को हुई शक,उसने पुलिस को दी सूचना 

घर से निकलने के बाद वह सागरदिघी से लालबाग कोर्ट स्टेशन के लिए  ट्रेन में बैठी। उसके बाद वहां से बाहर निकल कर लालबाग कस्बे में आ गई। फिर लालबाग कस्बे में घूमने के बाद दोपहर में एक  टोटो मैं बैठकर वह मोतीझील पहुंची । जहां एक एक होटल व्यवसायी जिनारुल शेख की नजर उस बच्ची पर पड़ी । जो अकेले टोटो में घूम रही थी। एक नाबालिग को अकेले बैग लेकर घूमता हुआ देखकर उसे शक हुआ। उसने पूछताछ के बाद जब उसे अपने साथ ले जाना चाहा तभी उस लड़की ने उसे पूरी बात बताई । जब उस लड़की का बैग खोलकर  देखा तब  उसमें 500 रुपये के दो बंडल और कुछ 2000 के नोट दिखे । 

पुलिस की पहल से घर वापस लौटी 

उसने तत्काल मोतिझील पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसे महिला पुलिस की मौजूदगी में थाना ले जाया गया। इसके बाद पुलिस ने पहल करते हुए तत्काल उसके  परिजनों को सूचना दी । जब उस लड़की के पिता और बहन मुर्शिदाबाद थाने पहुंचे तब  उन्हें नाबालिग और रुपयों को सौंप दिया गया, जिसे समझा बुझाकर घर ले जाया गया। 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *