गजब सनकी है यह युवक : गर्लफ्रेंड से लड़कर खाक कर दिए ₹40 करोड़ रुपये

कभी-कभार आदमी कुछ ऐसा कर देता है कि उसे अंदाजा ही नहीं होता कि इसका खामियाजा क्या भुगतना पड़ सकता है। इंटरनेशनल मीडिया रिपोर्ट से यह जानकारी मिली है कि 21 साल के एक युवक ने गर्लफ्रेंड से झगड़े के बाद ऐसा कारनामा किया कि उससे करोड़ों के सामान का नुकसान हो गया। मामला अमेरिका के डलास शहर का है। यहां ब्रायन हर्नांडेज किसी बात को लेकर अपनी गर्लफ्रेंड से लड़ बैठा। ब्रायन ने गुस्से में ऐसा किया जिसका कोई भी अंदाजा नहीं लगा सकता था। वह एक म्यूजियम में घुस गया और तोड़फोड़ शुरू कर दी।

गुस्से में म्यूजियम में 3 प्राचीन कलाकृतियों को तोड़ डाला

गुस्से में ब्रायन ने म्यूजियम में रखी तीन प्राचीन ग्रीक कलाकृतियों को तोड़ डाला। करीब 2500 साल पुरानी इन कलाकृतियों की कीमत सुनेंगे तो हैरान रह जाएंगे। इनकी कुल कीमत थी 5 मिलियन डॉलर यानी करीब 40 करोड़ रुपये है। डेली मेल के अनुसार, यह घटना गुजरे बुधवार की है। ब्रायन इतने गुस्से में था कि उसने बंद म्यूजियम का पहले कुर्सी से दरवाजा तोड़ा फिर उसमें दाखिल हुआ।

ब्रायन को इस बात का अंदाजा हो गया था कि उसने गुस्से में बहुत बड़ी गलती कर दी है। इसलिए उसने पुलिस को फोन कर पूरी बात बताई कि उसका गर्लफ्रेंड से झगड़ा हो गया था और उसने कलाकृतियां तोड़ डाली हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.