|

अपने सुसाइड नोट में क्या लिखा था वैशाली ने, डर फिल्म में शाहरुख खान के कैरेक्टर जैसा व्यवहार है राहुल का, ऊपर से स्वीट और अंदर से…

TV actress Vaishali suicide mystery :  टीवी सीरियल (television serial) की मशहूर अभिनेत्री वैशाली (famous actress Vaishali) के सुसाइड (suicide)  की कहानी अभी तक पहेली (mystery) बनी हुई है। वैशाली की सुसाइड मिस्ट्री अभी आरोपी कारोबारी राहुल नवलानी (Rahul nalani) के इर्द-गिर्द घूम रही है। वैशाली की मौत के बाद उनकी मां अनू पूरी तरह से टूट चुकीं हैं। उन्होंने आरोपी प्लाईवुड कारोबारी (plywood businessman) राहुल के बारे में कई खुलासे किये हैं। उन्होंने कहा कि वैशाली ने उनसे इस बात का जिक्र किया था राहुल (Rahul) उन्हें परेशान करता था। वैशाली ने कहा था, मम्मी वो मुझे ढाई साल से परेशान कर रहा है। आप हार्ट पेशेंट (heart patient) हो इसलिए अभी तक आपको नहीं बताया। अब मैं थक चुकी हूं और अब आप इस समस्या (problem) को हल करो। वो डर फिल्म (film dar) में शाहरुख खान (actor Shahrukh Khan) के कैरेक्टर की तरह है। वो बाहर से दिखने में स्वीट है, लेकिन अंदर से बहुत खतरनाक है।

राहुल और वैशाली की दोस्ती पसंद नहीं थी दिशा को

इस मामले में पुलिस ने दिशा को भी मामले में आरोपी बनाया है। तेजाजी नगर पुलिस के अनुसार राहुल की शादी कोटा (Kota) निवासी दिशा (Disha) से हुई थी। राहुल के पिता और वैशाली के पिता दोस्त (friend) हैं। इसी के चलते वैशाली का राहुल के घर उसकी शादी से पहले ही आना- जाना (commute) था। उसी समय से वैशाली और राहुल की नजदीकियां (close proximity)  बढ़ती गईं। शादी के बाद दोनों की दोस्ती पर दिशा को शक होने लगा था। दिशा को दोनों की दोस्ती पसंद नहीं थी। उसने अपने घर में वैशाली को आने से मना कर दिया था। इतना ही नहीं कॉलोनी और आसपास के समारोह में भी दिशा अपने पति राहुल को अकेले नहीं जाने देती थी।

दिशा कहती थी- मुंबई से आकर मेरा घर बिगाड़ रही

पुलिस को वैशाली (Vaishali) के परिजनों ने बताया है कि दिशा बार-बार वैशाली को धमकाती (threat) थी कि वह (वैशाली) उसका घर बिगाड़ रही है। वह वैशाली को फोन पर कहती थी कि मेरे पति से दूर रहो। मुंबई (Mumbai)  में रहकर आई है। अब यहां मेरा घर बिगाड़ रही है। तब वैशाली ने दिशा को बताया था कि राहुल ही उसके पीछे पड़ा है।

वैशाली को अपने घर आने से मना कर दिया था दिशा ने

राहुल और वैशाली की नजदीकी (close proximity) के दो अहम कारण रहे। पहला दोनों के पिता की पक्की दोस्ती, जिसके चलते दोनों का एक-दूसरे के घर आना-जाना लगा रहता था। दूसरा, आरोपी राहुल का मॉडलिंग का शौक। इसके चलते वह टीवी एक्ट्रेस वैशाली (TV actress Vaishali) के करीब आया। वैशाली ने उसे मुंबई सहित अन्य शहरों के मॉडल्स व कोरियोग्राफर (models and choreographer) से मिलवाया था। उनकी यह करीबी राहुल की पत्नी दिशा को बहुत चुभती थी। इसके चलते उसने वैशाली का अपने घर में आना पूरी तरह से बंद करा दिया था।

राहुल के पिता के व्यवहार के कारण सब चुप थे

कारोबारी राहुल (Rahul)  के पिता नरेश नवलानी हमेशा अपनी बहू दिशा को सपोर्ट करते थे। वह वैशाली (Vaishali) के पिता बलवंत के भी काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों परिवारों के संबंध नहीं बिगड़ें इसलिए नरेश नवलानी ने कई बार बेटे राहुल (Rahul) को समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना। उन्होंने अन्य जगह पर वैशाली (Vaishali)  का रिश्ता कराने को लेकर भी अपने व्यापारिक दोस्तों (business friend) से बात की थी। ताकि उसका घर भी बस जाए। इसी वजह से बलवंत उनकी काफी इज्जत करते थे और उनके व्यवहार के चलते चुप थे।

दूसरे से शादी न करने के लिए धमका था राहुल

वैशाली (Vaishali) की मां अनू ने बताया कि राहुल (Rahul)  मेरी बेटी को किसी से शादी (marriage) न करने के लिए धमकाता था। उसकी पत्नी ने राहुल की सच्चाई (truth)  सामने आने के बाद भी मेरी बेटी (my daughter) को गलत बताकर उसकी जिंदगी (life) बर्बाद करने की धमकी दी थी। दिशा ने कॉलोनी में भी वैशाली को बदनाम कर दिया था। इस वजह से वैशाली (Vaishali) का कॉलोनी में भी निकलना बंद हो गया था। इससे वह बहुत ज्यादा मानसिक तनाव (mental tension) में थी।

पुलिस को दिशा के भाई पर भी शक

इस केस में पुलिस को आरोपी राहुल (Rahul) के साले रोहित (दिशा के भाई) पर भी शक है। आशंका है कि वह भी इस पूरे घटनाक्रम का अहम किरदार (main roll)  है। उसे भी इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी रही होगी। बावजूद, वह बहन का परिवार बचाने के लिए सामने नहीं आया।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *