|

बेंगलुरु पुलिस ने श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को क्यों लिया हिरासत में, जानें पूरी कहानी

ड्रग्स लेने के आरोप में दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर और युवा अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई और अभिनेता सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु में पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने छापेमारी के बाद उन्हें अपनी हिरासत में लिया है। बीती रात बेंगलुरु पुलिस ने एमजी रोड स्थित होटल पार्क के पब में चल रही रेव पार्टी में छापा मारा। इस पार्टी में सिद्धांत कपूर को बतौर डीजे बुलाया गया था। पार्टी में सिद्धांत समेत 6 लोग ड्रग्स टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि यह सभी ड्रग्स लेकर पार्टी में आए थे या फिर होटल में ड्रग्स ली गईं। सभी आरोपितों को उलसूर पुलिस स्टेशन लाया गया है।

पुराने मामले में श्रद्धा से भी हो चुकी है पूछताछ

इससे पहले दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की पूछताछ लिस्ट में श्रद्धा कपूर भी शामिल थीं। हालांकि, उनके खिलाफ कुछ ठोस साबित नहीं हो पाया था लेकिन अब ड्रग केस में सिद्धांत का नाम सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर श्रद्धा कपूर का नाम भी ट्रेंड होने लगा है।

1997 में सिद्धार्थ कपूर ने शुरू किया था कैरियर

सिद्धांत कपूर अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे और श्रद्धा कपूर के भाई हैं। अपने पिता और बहन की तरह सिद्धांत भी एक अभिनेता है। सिद्धांत कपूर ने अपने करियर की शुरुआत साल 1997 में आई फिल्म जुड़वा से की थी। इस फिल्म में सिद्धांत अपने पिता शक्ति कपूर के बचपन यानी जूनियर रंगीला के किरदार में थे।इसके बाद फिल्म जगत से काफी समय तक दूरी बनाने के बाद सिद्धांत ने साल 2006 में आई फिल्म भागम भाग में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया। सिद्धांत कपूर ने ‘भागम भाग’ के अलावा ‘चुप चुप के’ , ‘भूल भुलैया’ और ‘ढोल’ जैसी फिल्मों में बतौर सहायक निर्देशक काम किया है। इसके अलावा उन्होंने ‘जज्बा’, ‘हसीना पारेकर’ और ‘चेहरे’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में अहम किरदार निभाया है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.