|

Social Media पर उर्वशी ने फिर किया ऐसा बवाल कि बस अब शोर ही शोर…

Rishabh Pant-Urvashi Rautela: सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने एक बार फिर बड़ा बवाल कर दिया है। दरअसल कुछ दिन पहले ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और उर्वशी रौतेला  को लेकर काफी शोर मचा था। इसमें दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे के खिलाफ पोस्ट शेयर कर खलबली मचा दी थी। हालांकि बाद में दोनों ने अपने पोस्ट सोशल मीडिया से हटा लिये थे। अब एक बार फिर उर्वशी ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी हरकत की है, जिसने खलबली मचा दी है। दरअसल सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टा पर उर्वशी रौतेला  ने एक पोस्ट शेयर किया, जिसका कैप्शन उन्होंने जिस तरह का लिखा है, उसे देखकर लोगों का लगता है कि यह कैप्शन पंत के लिए है।

उर्वशी ने अब कही रेप्यूटेशन बचाने की बात

उर्वशी रौतेला  ने अपने पोस्ट में कैप्शन देते हुए लिखा, ‘मैंने अपनी साइड स्टोरी नहीं बताकर तुम्हारी रेप्यूटेशन बचाई है।’ एक्ट्रेस द्वारा लिखे गए इस कैप्शन ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है। फैन्स इसपर रिएक्ट भी कर रहे हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले पंत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया था औऱ लिखा था कि, ‘कुछ लोग इंटरव्यू में सिर्फ मजे के लिए झूठ बोल देते हैं, ताकि वो न्यूज में रह सकें। दुख होता है कि लोग कैसे फेम के लिए इतने भूखे हैं। पंत ने आगे लिखा था,  ‘मेरा पीछा छोड़ो बहन, झूठ की भी कोई सीमा होती है।’

ऋषभ ने दिखाई थी समझदारी

इस पोस्ट के बाद रौतेला भी पीछे नहीं रहीं थी और एक लंबा पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर अपनी बात सबके सामने लाने की कोशिश की थी। रौतेला ने लिखा था, ‘मैं मुन्नी की तरह बदनाम नहीं हूं। छोटू भैया आपको बैट-बॉल खेलना चाहिए।” उर्वशी के इस जवाब के बाद मामला और घृणित हो गया, लेकिन पंत ने समझदारी यह दिखाई थी। एक बार फिर अपने पोस्ट में  रेप्यूटेशन  वाले कैप्शन ने सोशल मीडिया पर बबाल मचा रखा है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *