– 

Bengali
 – 
bn

English
 – 
en

Gujarati
 – 
gu

Hindi
 – 
hi

Kannada
 – 
kn

Malayalam
 – 
ml

Marathi
 – 
mr

Punjabi
 – 
pa

Tamil
 – 
ta

Telugu
 – 
te

Urdu
 – 
ur

होम

वीडियो

वेब स्टोरी

समर वेकेशन के इस ऑफर का कौन स्टूडेंट नहीं उठाएगा लाभ, 10500 की आमदनी…

IMG 20240427 WA0006

Share this:

Which student will not take advantage of this summer vacation offer, earning Rs 10500…, Breaking news, National top news, national news, national update, national news, new Delhi top news, Education news :  समर इंटर्नशिप प्रोग्राम के माध्यम से समर वेकेशन में स्टूडेंट को विशेष बेनिफिट दिया जा रहा है। समय का सही उपयोग करके अच्छा खासे पैसे हासिल किए जा सकते हैं। अभी समय में सरकार की ओर से बिल्कुल फ्री छात्रों के लिए नया प्रोग्राम लॉन्च किया गया है। 

हर माह मिलेंगे 10500 रुपए

सरकार की ओर से लॉन्च किए गए प्रोग्राम का नाम समर इंटर्नशिप प्रोग्राम है इस प्रोग्राम को दिल्ली यूनिवर्सिटी की ओर सें लांच किया गया है। यह प्रोग्राम को खाली समय के लिए सबसे अच्छा है, जिसके चलते स्टूडेंट्स 10500 प्रति महीने प्राप्त कर सकते हैं। जिन छात्रों ने इस प्रोग्राम का पहला लाभ उठा लिया है वह इस प्रोग्राम योजना का दोबारा लाभ नहीं ले सकते हैं। वही, यह इंटर्नशिप प्रोग्राम प्रति सप्ताह 20 घंटे के लिए चलेगा इंटर्नशिप जून और जुलाई 2024 तक चलने वाला है। 

इस प्रकार करना है अप्लाई

इस  इंटर्नशिप प्रोग्राम में शामिल होने के लिए नीचे दी गई लिंक पर जाकर आवेदन फॉर्म को भर दे। जिस पेज पर सारी जानकारियां पूछी गई है उसे पेज पर सभी जानकारी को सही से भरना है। उसके बाद ही अगले पेज पर जाना होगा। इस तरह से आपको फाइनल आवेदन फॉर्म सबमिट करना है उसके बाद फॉर्म का प्रिंट आउट सुरक्षित रखना है उसके बाद आगे की प्रक्रिया के लिए ईमेल आईडी और मोबाइल नंबर पर SMS के जरिए विभाग द्वारा आप तक सारी सूचना दे दी जाएगी।

Share this:




Related Updates


Latest Updates