एमएमएस कांड पर पहली बार अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने तोड़ी चुप्पी, बोली – सब फर्जी 

Fake MMS of actress Akshara Singh: सोशल मीडिया पर इन दिनों चल रहे भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री अक्षरा सिंह के एमएमएस (MMS) पर अभिनेत्री ने पहली बार अपना मुंह खोला है। उन्होंने कहां कि सोशल मीडिया पर जो एमएमएस उनका बताया जा रहा है, वह फर्जी है। इसमें तनिक भी सच्चाई नहीं है। उन्होंने कहा कि आज भी हमारा समाज पुरुष प्रधान है। लोग महिलाओं को आगे बढ़ने देना नहीं चाहते। इसलिए ऐसा कुचक्र रचते हैं। उन्होंने सोशल मीडिया को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जो मन हो रहा लोग उसे प्रसारित कर दे रहे। कोई भी सूचना देने से पहले कम से कम संबंधित व्यक्ति से जरूर बात करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मेरी बदनामी कराने से कुछ लोगों की दाल रोटी चल रही है तो चलने दीजिए। मेरा जो काम है, वह मैं करती रहूंगी। उक्त बातें अक्षरा सिंह शुक्रवार को धनबाद में कहीं। वह एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने धनबाद आई हुई थीं।

समय आने पर मानहानि का केस करूंगी

उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया के साथ-साथ कुछ बड़े मीडिया हाउस ने भी मेरे फर्जी एमएमएस खूब प्रचारित प्रसारित किया। ऐसा करना पूरी तरह से गलत है। मैं अपने कैरियर पर ध्यान दूं या इन सब चीजों के पचड़े में पड़ी रहूं। मैं जानती हूं मुझे परेशान करने के लिए और छवि बिगाड़ने के लिए कुछ लोग ऐसा कर और करवा रहे हैं। वैसे समय आने पर मैं इस मामले को लेकर मानहानि का दावा करूंगी। उन्होंने आगे कहा कि कंट्रोवर्सी से उनका गहरा नाता रहा है। ‌ इसलिए वह इससे तनिक भी विचलित नहीं होती हैं। उनका जो काम है, वह उसी पर फोकस करती हैं। एमएमएस के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर वायरल अपने ऑडियो पर भी सफाई दी। उन्होंने कहा कि यह मेरा बहुत पुराना आडियो है। लेकिन इसे भी तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है। कुछ लोगों को यदि मुझे परेशान करने में खुशी होती है तो होने दीजिए। मैं अपना काम करती रहूंगी।

बूढ़ी नहीं हुई हूं, समय आएगा तो शादी भी कर लूंगी

अपनी शादी से जुड़े प्रश्न पर अक्षरा सिंह ने कहा कि अभी मैं बूढ़ी नहीं हूं। समय आने पर शादी भी कर लूंगी। फिलहाल मेरा फोकस कैरियर पर है। राजनीति में आने से संबंधित प्रश्न का जवाब देते हुए अक्षरा ने कहा कि मुझे भाजपा और समाजवादी पार्टी से चुनाव लड़ने का मौका मिला था। लेकिन मैंने मना कर दिया। क्योंकि मेरा पूरा फोकस अभी अपने अभिनय पर है। समय आने पर राजनीति में भी भाग्य आजमाएंगे।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *