… और देखते ही देखते अचानक टूट गया यह ब्रिज, अब तक 141 लोगों की मौत रेस्क्यू किए गए 170 लोग, अहमदाबाद में पीएम मोदी का रोड शो रद्द 

Gujarat News, Morbi, Bridge Collapsed, 140 People died, Rescue operation Continue: गुजरात के मोरबी पुल हादसे में मरने वालों की संख्या 31 अक्टूबर की सुबह तक 140 से ज्यादा पहुंच गई है। मृतकों में 25 बच्चे भी शामिल हैं। 170 लोग रेस्क्यू किए गए हैं। हादसा 30 अक्टूबर की शाम 6.30 बजे हुआ था।

हाल ही में मरम्मत के बाद 25 अक्टूबर को आम लोगों के लिए खोला गया था यह पुल

 143 साल पुराना यह पुल 6 महीने से बंद था। हाल ही में इसकी मरम्मत की गई थी। 25 अक्टूबर को इसे आम लोगों के लिए खोला गया था। रविवार होने की वजह से भीड़ ज्यादा हो गई। हादसे की यही वजह बताई जा रही है।जिला प्रशासन ने हेल्पलाइन नंबर (02822243300) जारी किया है। घायलों के इलाज के लिए मोरबी और राजकोट हॉस्पिटल में इमरजेंसी वार्ड बनाया गया है। रेस्क्यू में लगे NDRF अफसर ने कहा कि इतनी मौतें पहली बार देखी हैं। नदी के मटमैले पानी में हमें लोगों को ढूंढने में दिक्कत आ रही है।

अब तक के बड़े अपडेट्स

1.सुबह भी आर्मी, NDRF और SDRF की टीमों का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। मच्छू नदी में पानी कम करने के लिए चेक डैम तोड़ा जा रहा है।

2.मामले में ब्रिज की मैनेजमेंट कंपनी पर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया गया है। जांच के लिए स्पेशल कमेटी बनी है।

3.PM मोदी का अहमदाबाद में होने वाला रोड शो रद्द। PM केवड़िया से मोरबी जा सकते हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *