|

कैसे-कैसे लोग हैं : बीमारी का नाटक कर अस्पताल में भर्ती हुई महिला और अपने साथ आए पुरुष से केविन में बना लिया संबंध, पोल खुली तो…

कुछ लोगों की बेजा हरकतें खबर बन जाती है। ऐसी ही एक हरकत महिला और पुरुष ने किया है। जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। आपको बता दें कि एक महिला अपने पुरुष साथी से शारीरिक संबंध स्थापित करना चाहती थी। लेकिन उसे कोई सुरक्षित स्थान नहीं मिल रहा था। इसलिए उसने एक नया तरकीब सोचा। महिला बीमारी का बहाना बनाकर अस्पताल में भर्ती हो गई। अस्पताल में महिला ने आपने पुरुष साथी को अपना रिश्तेदार बताया और अस्पताल का एक केविन अपने नाम बुक करा लिया। 

सिक्योरिटी गार्ड को शुरू में शक हो गया था

अस्पताल में भर्ती होने वाली महिला और उसके साथ मौजूद पुरुष की हरकतों से वहां के सिक्योरिटी गार्ड को शुरू में ही शक हो गया था। इसलिए इन दोनों पर विशेष नजर रखे हुए था। इधर महिला पुरुष इस बात से अनभिज्ञ थे। दोनों बेखौफ होकर अस्पताल के केबिन में शारीरिक संबंध बनाने लगे। चुकी सिक्योरिटी गार्ड को पहले से ही इस बात का अंदेशा हो गया था। इसलिए उसने जब देखा कि दरवाजा बंद है तो उसने केबिन में झांकना शुरू कर दिया। इस दौरान दोनों को सेक्स करते हुए उसने देख लिया। इसके बाद अस्पताल प्रबंधन को सिक्योरिटी गार्ड ने पूरे मामले की जानकारी दी। 

तुरंत अस्पताल पहुंच गई पुलिस

जब अस्पताल प्रबंधन को यह बात मालूम चला तो उसने पुलिस को यह सूचना दे दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी अस्पताल में आ धमकी। हालांकि पुलिस ने महिला को गिरफ्तार नहीं किया। अब इस मामले में कोर्ट ने अस्पताल में गलत काम करने के जुर्म में जुर्माना लगा दिया है। यह मामला ब्रिटेन का है। शैनन बेकर (25) साल की महिला  हैं। वह समरसेट में रहती हैं। शैनन बेकर अपने पुरुष दोस्‍त के साथ येयोविल हॉस्पिटल (Yeovil Hospital) एंबुलेस से पहुंची थीं।

एंबुलेंस से अस्पताल पहुंची थी महिला

‘मिरर’ के अनुसार महिला को कुछ दिक्‍कत होने के बाद एंबुलेंस से हॉस्पिटल लाया गया था। इस दौरान महिला के साथ उनका दोस्‍त भी मौजूद था। लेकिन कोरोना नियमों के कारण दोस्त को अंदर आने से मना किया गया। जब हॉस्पिटल के स्‍टाफ को लगा कि महिला को कौन देखेगा तो दोस्त को भी अंदर जाने की अनुमति दे दी गई। महिला को एक कविन दिया गया। दोनों लोग शराब के नशे में धुत्त थे। इसके बाद दोनों ने रूम अंदर से बंद कर लिया। थोड़ी देर बाद इन दोनों की हरकतें सिक्‍योरिटी गार्ड ने देख ली। इसके बाद पुलिस को बुला लिया गया। पुलिस के आने पर भी दोनों ने दरवाजा नहीं खोला, लेकिन पुलिस की टीम केविन के अंदर दाखिल हो गई। इसके बाद महिला ने गिरफ्तारी से बचने के लिए जमीन पर लेटकर बेहोश होने का नाटक भी किया। येयोविल मजिस्‍ट्रेट के सामने महिला ने माना कि उन्‍होंने शराब पी थी।

पुलिस ने नहीं किया गिरफ्तार, जज ने लगाया जुर्माना

‘मिरर’ की रिपोर्ट के अनुसार महिला अपनी जिंदगी में भी कई तरह की परेशानियों को झेल रही हैं। वह पहले भी हॉस्पिटल में एडमिट हो चुकी हैं। हाल में महिला को ड्रग्‍स की भी लत लग गई थी, लेकिन अब वह इन दिक्‍कतों को ठीक करने पर काम कर रही है। इस मामले में डिस्ट्रिक्‍ट जज ने महिला से कहा कि यह कोई मामूली घटना नहीं थी, आपने एनएचएस स्टाफ (हॉस्पिटल स्‍टाफ) के सदस्यों को चिंता में डाल दिया था। इसके बाद जज ने महिला पर जुर्माना लगाया।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.