राजधानी रांची के बरियातू में दुकानदार को बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

jharkhand news : राजधानी रांची के बरियातू थाना क्षेत्र एदलहातु में गैस चूल्हा दुकानदार को अपराधियों ने रविवार को गोली मार दी। घायल दुकानदार प्रीतम सिंह को इलाज के लिए रिम्स रांची में भर्ती करवाया गया है। प्रीतम की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। 

गोली लगने के बाद भी उठ खड़े हुए प्रीतम, खून से दोस्तों को भी घटना की जानकारी दी

मिली जानकारी के अनुसार प्रीतम सिंह पैदल वार्ड नंबर तीन की पार्षद बसंती लकड़ा के घर के पास से गुजर रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार दो अपराधियों ने पीछे से प्रीतम को गोली मार दी। गोली प्रीतम की पीठ में लगी है। गोली मारने के बाद दोनों अपराधी फरार हो गए। आसपास के लोग गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे और उनकी मदद की। हालांकि गोली लगने के बाद भी प्रीतम स्वयं उठ खड़े हुए और अपने दोस्त राकेश को फोन पर इस बात की सूचना दी की उन्हें किसी ने गोली मार दी है। घटना की सूचना मिलने के बाद आनन-फानन में प्रीतम के कई दोस्त मौके पर पहुंच गए। इसके बाद सभी प्रीतम को लेकर इलाज के लिए रिम्स पहुंचे।  रिम्स में घायल प्रीतम की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। 

प्रीतम की किसी से नहीं है दुश्मनी

पुलिस को जानकारी देते हुए प्रीतम ने बताया कि बदमाशों ने उन्हें पीछे से गोली मारी, इसलिए वह उन्हें देखना ही सके। उन्होंने कहा कि दोनों अपराधी बाइक पर सवार थे और हेलमेट पहने हुए थे। प्रीतम के अनुसार उसकी किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं है। मामले की जानकारी मिलने के बाद बरियातू पुलिस आसपास के घरों में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। अपराधी जिस बाइक से गोली मारने पहुंचे थे, उसकी पहचान हो गई है। थाना प्रभारी ज्ञान रंजन ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। शीघ्र ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.