Chhattisgarh incident :  बीमार बेटी की हत्या करने वाला सौतेला बाप कानपुर से गिरफ्तार

Chhattisgarh news : छत्तीसगढ़ अंतर्गत मुंगेली जिले में 10 दिन पहले बोरे में मिले नौ साल की बच्ची के शव की गुत्थी आखिरकार पुलिस ने सुलझा ली है।इस मामले में पुलिस ने मृतका के सौतेले पिता को कानपुर से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान कातिल पिता ने बताया कि बच्ची बहुत ज्यादा बीमार थी। उसका दुख और दर्द देखा नहीं जा रहा था। कई जगह इलाज कराने के बाद भी वह ठीक नहीं हो पा रही थी। ऐसे में उन्होंने बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। 

हत्या करने के बाद लाश को बोरे में भरकर फेंक दिया

मामले की गुत्थी सुलझाने के बाद पुलिस ने मीडिया को बताया कि पूछताछ के दौरान मृतक 9 वर्षीय बच्ची के सौतेले बाप ने बताया कि उसने गला दबाकर हत्या करने के बाद उसके शव को बोरी में भर लिया और उसे12 अक्टूबर को सड़क के किनारे फेंक दिया। बाद में शव की पहचान संध्या कुर्रे के रूप में की गई थी। पुलिस जांच में पता चला कि संध्या का सौतेला पिता मनोज कुर्रे फरार है। जांच में पता चला कि मनोज कुछ साल पहले कानपुर में रिक्शा चलाता था। कानपुर के श्यामनगर चौकी क्षेत्र में दबिश देकर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के सामने कातिल पिता ने बताई सच्चाई

पुलिस की पूछताछ में मनोज ने बताया कि कुछ साल पहले संध्या की मां कानपुर में अपने पति के साथ आई थी। इस दौरान वह अपने पति को छोड़कर बेटी के साथ मनोज के साथ रहने लगी। दो साल पहले संध्या की मां की बीमारी से मौत हो गई। इसके बाद संध्या सौतेले पिता के साथ रहने लगी। इस बीच संध्या की तबीयत भी खराब रहने लगी। कई जगह इलाज कराने के बाद भी उसकी बीमारी ठीक नहीं हुई। हत्यारे पिता मनोज ने बताया कि बीमार बेटी की तकलीफ नहीं देख पाने के कारण उसने गमछे से गला घोंटकर हत्या कर दी। 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.