|

TV actress Vaishali Thakkar suicide case : वैशाली ठक्कर की आत्महत्या से पहले क्या क्या हुआ, पुलिस पूछताछ में राहुल ने उगले राज

Big breaking news : छोटे पर्दे की मशहूर हीरोइन वैशाली ठक्कर (actress Vaishali Thakkar) के आत्महत्या मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। बता दें कि 16 अक्टूबर 2022 को अभिनेत्री ने इंदौर (Indore) वाले अपने घर में आत्महत्या की थी, जिससे पूरी इंडस्ट्री दहल गई थी। हालांकि पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला था। इसमें उन्होंने पड़ोसी राहुल नवलानी को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया था। राहुल की पत्नी (Rahul wife) पर भी प्रताड़ना का आरोप लगाया था। वैशाली ने पुलिस प्रशासन से इंसाफ की गुहार लगाई थी। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया था। सुसाइड मामले में अदालत ने राहुल को चार दिन की रिमांड पर भी भेजा था। पुलिस पूछताछ में राहुल ने कई हैरान करने वाली बातें बताई हैं।

सुसाइड के 3 दिन बाद गिरफ्तार किया गया था राहुल

बता दें कि राहुल नवलानी (Rahul naulani) को एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर के सुसाइड के तीन दिन बाद यानी बुधवार 19 अक्टूबर को अरेस्ट (arrest) किया गया था। वह घटना वाले दिन से ही फरार चल रहा था। पुलिस (police)  ने जगह-जगह नाकेबंदी भी करवा दी थी और एयरपोर्ट (airport) पर भी बता दिया था, जिससे वह देश छोड़कर कहीं भाग न सके। पुलिस ने गुरुवार 20 अक्टूबर को राहुल को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे चार दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। इस दौरान राहुल ने सुसाइड नोट से जुड़े कई खुलासे किए।

वैशाली की आत्महत्या के बारे में जानता था राहुल

पुलिस पूछताछ में राहुल ने बताया कि जब वैशाली (Vaishali) ने सुसाइड किया तो उसके 6 घंटे पहले एक्ट्रेस ने उसकी पत्नी दिशा को वह सुसाइड नोट भेजा था। इसके बारे में जब राहुल (Rahul) को पता चला तो उसने वैशाली की मां तो बताया। उसके अनुसार वैशाली को मां ने बहुत समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानीं। उन्होंने सुसाइड कर लिया। इसके बाद राहुल रात को ही घर से भाग गया। पूछताछ के दौरान राहुल ने अपने को निर्दोष बताया है। इतना ही नहीं उसने अपना सोशल मीडिया अकाउंट (social media account) तक डिलीट (delete) कर दिया है। मोबाइल का डेटा भी फॉर्मैट (format) कर दिया है। हालांकि पुलिस उसे रिकवर करने की कोशिश कर रही है। 

वैशाली के भाई ने राहुल पर लगाया मारपीट का आरोप

अभिनेत्री वैशाली (actress Vaishali Thakkar) के भाई नीरज ठक्कर ने कहा कि राहुल उनकी बहन को शारीरिक संबंध बनाने और शादी करने के लिए दबाव बनाता था। मारपीट की भी कोशिश करता था। इससे वैशाली काफी डरी-डरी रहती थी, लेकिन सबके सामने वह अच्छी बनी रहती थी कि जैसे कुछ न हुआ हो। एक बार तो राहुल ने वैशाली को उस समय घर बुलाया था, जब उसकी पत्नी और बच्चे घर पर ना थे। वैशाली उसके घर पहुंची थी तो वह उससे फिजिकल (making physical relation) होने को प्रेशर बनाने लगा। जब मना किया तो उसने थप्पड़ जड़ दिया था। इसके बाद वह घर आई और कई दिनों बाद ये बात उसको बताई।

बहन ने बताई राहुल की वैशाली से शादी वाली बात

अभिनेत्री वैशाली (actress Vaishali)  ने अपनी चचेरी बहन ने बताया था कि राहुल शादी के लिए दबाव बना रहा है। उसका कहना था कि वह अपनी पत्नी दिशा को तलाक दे देगा। इस दौरान दोनों करीब भी आ रहे थे, लेकिन जब राहुल ने तलाक नहीं दिया तो वैशाली उससे पीछा छुड़ाने लगी। राहुल उससे शादी की बात कहने लगा और प्रताड़ित करने लगा।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *