Dhanbad crime news : धनबाद में बाइक सवार अपराधियों ने क्लिनिलैब जांच घर पर चलाई गोली, बाल- बाल बचे लोग, दहशत का माहौल

Dhanbad Jharkhand crime news :  रंगदारी की मांग को लेकर धनबाद में एक बार फिर गोलियां चली हैं। इस बार अपराधियों ने शहर के अति व्यस्त और भीड़भाड़ वाले इलाके बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के नया बाजार स्थित क्लिनीलैब को निशाना बनाया है। बताया जा रहा है कि बाइक सवार होकर पहुंचे अज्ञात अपराधियों ने क्लिनीलैब जांच पर तीन राउंड फायरिंग की और फरार हो गए। गोली क्लिनीलैब के गेट पर लगे शीशे में लगी है। इससे शीशा टूट कर इधर-उधर बिखर गया। मौके से पुलिस ने खोखा बरामद किया गया है। इस घटना के बाद क्लिनिलब के अंदर और आसपास भगदड़ मच गई। 

जांच को आए मरीज भी गोली की आवाज सुन भाग गए

इस गोलीकांड से क्लिनीलैब में जांच कराने आए मरीज और उनके परिजन भी भयभीत हो गए और बिना जांच कराए ही वहां से अपने घर निकल गए। मिली जानकारी के अनुसार अपराधियों ने गोलीबारी कर क्लिनीलैब के संचालक को धमकाने का प्रयास किया है, ताकि रंगदारी वसूली जा सके। बैंक मोड़ पुलिस के अनुसार बदमाशों ने क्लिनिलब पर 2 राउंड फायरिंग की है। वहीं आसपास के लोगों का कहना है कि उन्होंने तीन बार गोली चलने की आवाज सुनी।

क्लिनिलैब का सीसीटीवी कैमरा था खराब

अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने सबसे पहले क्लिनिलैब में लगे कैमरे को खंगाला तो पाया कि सीसीटीवी कैमरा खराब है। इसलिए अपराधियों की तस्वीरें और उनकी हरकतें हैं कैमरे में कैद नहीं हो पाई है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरा खराब होने पर क्लिनलैब प्रबंधन को खरी-खोटी भी सुनाई। पुलिस ने कहां की हर प्रतिष्ठान मालिक को अपने प्रतिष्ठान में लगे सीसीटीवी कैमरा की नियमित जांच करनी चाहिए। कोई भी वारदात होने पर आज के दौर में सीसीटीवी कैमरा महत्वपूर्ण रोल अदा करता है। इसलिए सीसीटीवी कैमरे को किसी भी हालत में खराब न होने दें। पुलिस इस मामले की जांच में लगी हुई है। अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने कोशिशें तेज कर दी है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *