Entertainment : साउथ के सिनेमा में जबरदस्त एंट्री को तैयार टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी,पहली फिल्म..

Entertainment, Ex. captain of team India Mahendra Singh Dhoni is ready to make strong entry in South film : सिनेमा जगत से यह बड़ी खबर आ रही है कि क्रिकेट के दिग्गज और टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी सिंह धोनी का प्रोडक्शन हाउस धोनी एंटरटेनमेंट, जो मुख्यधारा के फिल्म निर्माण में शामिल हो रहा है, तमिल में अपनी पहली फीचर फिल्म बनाएगा।

सभी मुख्यधारा की भाषाओं में फिल्में बनाने का इरादा

प्रोडक्शन हाउस ने यह भी घोषणा की है कि वह पूरे भारत में सभी मुख्यधारा की भाषाओं में फिल्में बनाने का इरादा रखता है। तमिल के अलावा, धोनी एंटरटेनमेंट साइंस फिक्शन, सस्पेंस थ्रिलर, क्राइम, ड्रामा और कॉमेडी सहित विभिन्न शैलियों में रोमांचक और सार्थक कंटेंट बनाने के लिए कई फिल्म निर्माताओं और पटकथा लेखकों के साथ बातचीत कर रहे हैं। यह याद किया जा सकता है कि धोनी एंटरटेनमेंट ने पहले ही लोकप्रिय वृत्तचित्र, ‘रोअर ऑफ द लायन’ का निर्माण और विमोचन किया है, जो चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा खेले गए आईपीएल मैचों पर आधारित था।

किया गया था ‘महिला दिवस आउट’ का निर्माण

प्रोडक्शन हाउस द्वारा कैंसर जागरूकता के बारे में एक लघु फिल्म “महिला दिवस आउट” का भी निर्माण किया गया था। एक बयान में, धोनी एंटरटेनमेंट ने कहा कि क्रिकेटर ने तमिलनाडु के लोगों के साथ एक असाधारण बंधन साझा किया और वह तमिल में अपनी पहली फिल्म का निर्माण करके इस अतिरिक्त विशेष संबंध को और भी मजबूत करना चाहता था। फिल्म, जो एक पारिवारिक मनोरंजन होगी, की परिकल्पना धोनी एंटरटेनमेंट की प्रबंध निदेशक साक्षी सिंह धोनी ने की थी, प्रोडक्शन हाउस ने कहा और कहा कि इसे रमेश थमिलमनी द्वारा निर्देशित किया जाना था, जिन्होंने ‘अथर्व- द ओरिजिन’ भी लिखा है, जो एक नए युग का ग्राफिक उपन्यास है। जल्द ही फिल्म की कास्ट और क्रू की घोषणा की जाएगी। हमारी प्राथमिकता सार्थक कहानियों के माध्यम से हमारे देश के कोने-कोने में अपने भारतीय दर्शकों तक पहुंचना है। हालांकि हमारी पहली फिल्म मूल रूप से तमिल में बनेगी, लेकिन इसे कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *