Bengal में 4 करोड़ की हेरोइन के साथ एसटीएफ के हत्थे चढ़े पांच तस्कर, 13.95 लाख रुपए भी बरामद

Kolkata West Bengal news : पश्चिम बंगाल पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने पूर्व बर्धमान जिला पुलिस के साथ मिलकर करीब चार करोड रुपये की हेरोइन के साथ पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से 13 लाख 95 हजार रुपये नकदी भी बरामद की है।

सोमवार को एसटीएफ के डीआईजी दीप नारायण गोस्वामी ने बताया कि रविवार को कुख्यात ड्रग डीलर बादशाह मल्लिक को पूर्व बर्धमान जिले के कटवा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया था। जिला पुलिस के सहयोग से इस कार्रवाई में उसके पास से दो किलो ब्राउन शुगर (हेरोइन) बरामद किया गया था, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में अनुमानित कीमत करीब चार करोड़ रुपये है। इसके बाद रात में ही उसने गहन पूछताछ में कटवा थाना क्षेत्र के ही होटल न्यू सोनार तरी में छिपे मणिपुर के सिक्किम निवासी चार अन्य लोगों के बारे में जानकारी दी। यह चारों लोग तस्करी करने में लिप्त थे। जानकारी मिलने के तुरंत बाद बताए गए स्थान पर छापेमारी की गई। 

एसयूवी कार और मोबाइल जब्त

उन्होंने बताया कि एसटीएफ और स्थानीय पुलिस ने यहां से इंफाल के लिलॉन्ग बाजार निवासी नसीब अली, सेकमई थाना क्षेत्र निवासी विजय मीति, इसी थाना क्षेत्र के पूर्णेन्दु कुमार और येंगखोम प्रेमचंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। तलाशी के दौरान इनके पास से 13 लाख 95 हजार रुपये नकदी भी बरामद हुई है। इसके अलावा उनकी एक एसयूवी गाड़ी और उनके मोबाइल भी जब्त कर लिए गए हैं। एसटीएफ के डीआईजी गोस्वामी ने बताया कि इनसे पूछताछ कर उनके अन्य साथियों के बारे में पता लगाया जा रहा है। इसके साथ ही सभी जानकारी ली जा रही है कि हेरोइन को कहां से लाए थे और कहां-कहां तस्करी करते थे।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.