बोले CM हेमंत सोरेन, हमें यह कुर्सी विरोधियों ने नहीं, बल्कि जनता ने दी है…

Jharkhand News  :  राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने आज फिर केंद्र की मोदी सरकार और बीजेपी पर संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि हमें चिंता नहीं है, हमें कुर्सी विरोधियों ने नहीं जनता ने दी है। जनता के लिए मेरा काम कभी नहीं रुकेगा। हेमंत सोरेन ने ट्वीट करके यह बात कही। हेमंत सोरेन खनन पट्टे से जुड़े मामले में बीजेपी के निशाने पर हैं।

 नेतरहाट में पहले से तय था कार्यक्रम

हेमंत सोरेन ने ट्वीट किया- ”हमारे विरोधी राजनैतिक तौर पर हमसे मुकाबला नहीं कर पा रहे हैं, तो संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग कर रहे हैं, लेकिन हमें इसकी चिंता नहीं है। हमें यह कुर्सी विरोधियों ने नहीं बल्कि जनता ने दी है। नेतरहाट में आज का कार्यक्रम मेरा पहले से तय था। यह कुछ कर लें, जनता के लिए मेरा काम कभी नहीं रुक सकता। सोरेन ने इस ट्वीट में उस कार्यक्रम के फोटो भी लगाए जिसमें वे शामिल हुए थे।

झारखंड में बाहरी ताकतों का गिरोह

सोरेन ने कहा कि, ”झारखंड के अंदर बाहरी ताकतों का गिरोह सक्रिय है। इस गिरोह ने विगत 20 वर्षों से राज्य को तहस-नहस करने का संकल्प लिया था। जब उन्हें 2019 में उखाड़ कर फेंका गया तो उन षड्यंत्रकारियों को यह बर्दाश्त नहीं हो रहा कि अगर हम यहां टिक गए तो उनका आने वाला समय मुश्किल भरा होने वाला है।’ बता देगी हेमंत सोरेन ने यह ट्वीट शाम 7:12 बजे पर किया था।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.