सिरफिरा प्रेमी : शादी से इनकार करने पर आक्रोशित युवक ने छात्रा को किया चाकू से घायल, अब अस्पताल में जीवन और मौत के बीच झूल रही

दिल्ली के विजयनगर थाना क्षेत्र में एक युवक ने स्कूल से लौट रही छात्रा को चाकू मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया। छात्रा को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उसकी हालत बिगड़ते देख उसे दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में रेफर कर दिया गया। छात्रा अस्पताल में जीवन और मौत के बीच झूल रही है। पुलिस ने इस घटना को अंजाम देने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है। युवती का कसूर सिर्फ इतना था कि उसके परिवार ने उसकी शादी युवक के साथ करने से इंकार कर दिया था।

आगरा का रहने वाला है सिरफिरा प्रेमी

मूलरूप से आगरा निवासी धीरेंद्र शर्मा थाना विजय नगर सेक्टर-9 चौकी क्षेत्र अंतर्गत एल ब्लॉक में रहता और दिल्ली रेलवे स्टेशन पर मजदूरी करता है। उनकी करीब 18 वर्षीय पुत्री कक्षा 12 में राजकीय इंटर कॉलेज विजयनगर में पढ़ती है। वह सोमवार की शाम करीब 7:30 बजे ट्यूशन पढ़ने गई थी। लेकिन जब वह घर नहीं लौटी तो घरवालों ने उसकी खोजबीन शुरू की। अचानक ही किसी व्यक्ति का उनके पास फोन आया, जिसने बताया कि आपकी बेटी को सैन विहार कॉलोनी में किसी ने चाकू मार दिया है और वह तड़फ रही है। आनन-फानन में परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को इसकी सूचना दी। घायल छात्रा ने बताया कि उनकी कॉलोनी में ही रहने वाले मयंक पंडित उर्फ नोनी पुत्र अमित शर्मा ने ही उसके ऊपर चाकू से वारकर घायल किया है।

करीब डेढ़ साल पहले दोनों में हुई थी दोस्ती

विजय नगर थाना प्रभारी योगेंद्र मलिक ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि लड़की पर हमला करने वाला युवक करीब 22 वर्षीय मयंक पंडित जोकि सेक्टर-9 के एल ब्लॉक के मकान नम्बर 11/203 में रहता है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ के दौरान मयंक ने बताया कि करीब डेढ़ साल से दोनों आपस में मित्र थे। वह उससे शादी करना चाहता था। लेकिन लड़की के घरवालों ने इससे इनकार कर दिया तो युवती ने भी उससे दूरी बनानी शुरू कर दी। इसलिए उसने युवती को मयंक ने सैन विहार कॉलोनी में खंडार पड़े मकान में बुलाया और उससे फिर से शादी का प्रस्ताव रखा। जब उसने उसके इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया तो मयंक ने उस पर ताबड़तोड़ चाकू से वार कर घायल कर दिया।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.