पैगंबर पर विवादित बयान देने वाली नूपुर शर्मा पर अब पश्चिम बंगाल में टीएमसी नेता ने दर्ज कराई प्राथमिकी 

पैगम्बर मोहम्मद पर पिछले दिनों विवादास्पद टिप्पणी के मामले में भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा पर पश्चिम बंगाल में प्राथमिकी दर्ज की गई है। तृणमूल कांग्रेस नेता और अधिवक्ता अबू सोहेल ने पूर्वी मेदिनीपुर के कांथी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। अबू सोहेल ने बताया कि प्राथमिकी की प्रति उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्रालय को भेजी है। इसके अलावा दिल्ली पुलिस आयुक्त, पश्चिम बंगाल पुलिस के डीजीपी और पूर्व मेदिनीपुर के एसपी को भी प्राथमिकी की प्रति भेजी गई है।

कार्रवाई न होने पर सुप्रीम कोर्ट का रुख करेंगे

उन्होंने चेतावनी दी है कि यदि नूपुर शर्मा पर कोई कार्रवाई नहीं होगी तो सोमवार को सुप्रीम कोर्ट का रुख करेंगे। अबू सोहेल सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता हैं और राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के अल्पसंख्यक सेल के महासचिव हैं। नुपुर के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 153 ए, 504, 505 और 506 के तहत मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई का आवेदन उन्होंने किया है।

नूपुर शर्मा का विरोध जरूरी है

अबू सोहेल ने कहा कि दिल्ली की रहने वाली शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की है। इसका विरोध बेहद जरूरी है। घटना के कई दिन बीत जाने के बावजूद उनकी गिरफ्तारी नहीं हो रही है, इसीलिए मैंने प्राथमिकी की प्रति केंद्रीय गृह मंत्रालय से लेकर राज्य पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को भेजी है। अगर फिर भी कार्रवाई नहीं होगी तो सुप्रीम कोर्ट का रुख करेंगे।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.