पैगंबर पर टिप्पणी करने वाली नूपुर शर्मा को मिला नीदरलैंड के सांसद का साथ, बोले – क्यों मांगे माफी 

भारत में एक टीवी डिबेट के दौरान कथित रूप से पैगंबर पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर भारत के सत्तारूढ़ दल भाजपा की प्रवक्ता पद से हटाई गयी नूपुर शर्मा को नीदरलैंड के सांसद गिर्ट विल्डर्स का साथ मिला है। विल्डर्स ने नूपुर शर्मा का समर्थन करते हुए सवाल उठाया है कि इस मसले पर भारत क्यों माफी मांगे।

मुस्लिम देशों के भड़कने को हास्यास्पद बताया

बता दें कि नूपुर शर्मा के बयान के बाद अब तक 14 मुस्लिम बहुल देशों की ओर से आपत्ति जताई जा चुकी है। ऐसे में नीदरलैंड के सांसद गिर्ट विल्डर्स ने खुलकर उनका समर्थन किया है। उन्होंने नूपुर शर्मा की टिप्पणी पर अरब और इस्लामिक देशों के भड़कने को हास्यास्पद बताया है।। उन्होंने सवाल उठाया है कि इस मसले पर भारत माफी क्यों मांगे। उन्होंने भारतीयों को सलाह भी दी है कि वे नूपुर शर्मा के बचाव में खुलकर सामने आएं।

तुष्टीकरण चीजों को और खराब करता है

विल्डर्स ने ट्वीट कर कहा है कि तुष्टीकरण कभी काम नहीं करता है। यह चीजों को और ज्यादा खराब कर देता है। भारतीय नागरिकों को भारत के मित्रों के रूप में संबोधित करते हुए कहा कि भारत के मेरे मित्रों आप मुस्लिम देशों की धमकी में न आएं। आजादी के लिए खड़े हों और अपनी नेता नुपूर शर्मा के बचाव में गर्व महसूस करें और दृढ़ रहें। उन्होंने यहां तक कह दिया कि नूपुर शर्मा ने पैगंबर के बारे में सच बोला था। इस ट्वीट के बाद गिर्ट विल्डर्स को मौत की धमकियां दी जाने लगीं। इस पर उन्होंने कहा कि पाकिस्तान से लेकर तुर्की तक से उन्हें धमकियां दी जा रही हैं लेकिन इस धमकी से कुछ भी हासिल नहीं होगा। वे सच बोलने से नहीं रुकेंगे।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.