– 

Bengali
 – 
bn

English
 – 
en

Gujarati
 – 
gu

Hindi
 – 
hi

Kannada
 – 
kn

Malayalam
 – 
ml

Marathi
 – 
mr

Punjabi
 – 
pa

Tamil
 – 
ta

Telugu
 – 
te

Urdu
 – 
ur

होम

वीडियो

वेब स्टोरी

Vivo Imagine : भाग लीजिए इस प्रतियोगिता में और जीतिए यह शानदार स्मार्टफोन, ₹500000 भी मिलेंगे

94ca0dab e3b0 43fe 9b93 63ce814f2720

Share this:

Creative Talent Shows In Photography Competition & Win This Smartphone : अगर आपको अच्छी फोटोग्राफी में रुचि है तो इस प्रतियोगिता में भाग लेकर आप एक शानदार स्मार्टफोन जीत सकते हैं यह मौका विवो कंपनी की ओर से आपको दिया जा रहा है। Vivo स्मार्टफोन कंपनी आपको 5 लाख रुपये और Vivo X90 Pro स्मार्टफोन जीतने का मौका दे रही है। इसके लिए बहुत सिंपल सा काम आपको करना है, जिसकी सारी जानकारी हम आपको यहां पर बता रहे हैं। लेकिन उससे पहले जान लें कि कंपनी यह कॉन्टेस्ट यानी मुकाबला किन यूजर्स के लिए कर रही है, और कौन इसमें भाग ले सकता है। भाग लेने की प्रक्रिया क्या होगी, ये सब जानकारी हम आपको दे रहे हैं।

स्मार्टफोन कैमरा से फोटोग्राफी

फोटोग्राफी का शौक रखने वालों के लिए चाइनीज स्मार्टफोन मेकर वीवो एक कमाल का मौका लेकर आई है। कंपनी ने प्रतियोगिता आयोजित की है जिसे Vivo Imagine Smartphone Photography Awards का नाम दिया गया है। ब्रैंड ने इसके लिए Warner Bros Discovery के साथ भागीदारी की है। कंपीटिशन के बारे में कंपनी का कहना है कि वह यूजर्स को अपनी क्रिएटिविटी दिखाने का मौका दे रही है, वो भी एक स्मार्टफोन के कैमरा के जरिए। यानी कि बस आपको बताई गई कैटिगरी के लिए एक फोटो खींचना है और उसे एंट्री के लिए भेजना है।

इस प्रतियोगिता में 6 कैटेगरी

जीत होने पर कंपनी की ओर से कहा गया है कि विजेता को 5 लाख रुपये का इनाम मिलेगा और Vivo X90 Pro स्मार्टफोन भी दिया जाएगा। आपको कैटिगरी के बारे में भी बता देते हैं। कंपनी ने इसमें 6 कैटिगरी रखी हैं जिसमें कल्चर, मोशन, नेचर, पोर्ट्रेट, नाइट, और आर्किटेक्चर शामिल है। इन 6 कैटिगरी में से आप किसी में भी फोटो खींचकर भेज सकते हैं।

इस प्रकार कर सकते हैं पार्टिसिपेट

अगर आपको भी फोटोग्राफी का शौक है, और आप एक वीवो स्मार्टफोन यूजर हैं तो इस कंपीटिशन में हिस्सा ले सकते हैं। यानी मुकाबले में भाग लेने के लिए आपके पास वीवो स्मार्टफोन होना जरूरी है। फोटो भी वीवो स्मार्टफोन से खींची हुई होनी चाहिए। इसके लिए www.vivoimagine.com पर जाना होगा। यहां जाकर आप कॉन्टेस्ट के लिए रजिस्टर कर सकते हैं। अपनी बेसिक डिटेल्स यहां भरनी होंगीं। उसके बाद फोटोग्राफी कैटिगरी चुन लें और फिर खींची गई फोटो को अपलोड कर दें। आप कैटिगरी के अनुसार अधिकतम 5 फोटो भेज सकते हैं। और अधिक जानकारी के लिए ऊपर बताई गई वेबसाइट पर जाकर डिटेल्स चेक कर सकते हैं।

Share this:




Related Updates


Latest Updates