12000 रुपए में आपका दिल जीत लेगा Realme का बेजोड़ 5G स्मार्टफोन, 37 दिन चक्कर नहीं चार्ज करना पड़ेगा मोबाइल

यदि आप नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको निसंकोच realme C33 खरीद लेनी चाहिए। कंपनी ने इसे पिछले 6 सितंबर को लॉन्च किया है। ‌ इस स्मार्टफोन में 5000 एमएच की बैटरी और ड्यूल कैमरा दिया गया है। इस फ़ोन की कीमत महज 12 हजार रुपए है। सबसे बड़ी बात है कि यह 5G स्मार्टफोन है। इसमें आपकी जरूरत के करीब-करीब सारे फीचर्स मौजूद हैं। यह स्मार्टफोन बिना चार्ज किए हैं 37 दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकता है।

5000 एमएच की बैटरी दी गई है

गौरतलब है कि छह सितंबर को रियल मी ने अपने इयरबड्स और फोन को लॉन्च किया है। इस कंपनी ने कई नई डिवाइस को भी जल्द लांच करने की घोषणा की घोषणा की है। इस हैंडसेट में 5000 एमएएच की बैटरी वर 50MP ड्यूल कैमरा सेटअप है। realme c33 में ड्यूल कैमरा सेटअप है। यह फोन सीएचडीआर एल्गोरिथ्म के साथ बाजार में आ चुका है।. इस फोन की बैटरी को बेहतर एफिशिएंसी देने के लिए इसमें अल्ट्रा सेविंग, अल्ट्रा बैटरी सेविंग मोड भी प्रदान किया गया है। इस अत्याधुनिक स्मार्टफोन में 5G कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ, वाईफाई, जीपीएस नेटवर्क फिंगरप्रिंट सेंसर व सेफ्टी के लिए फेस लॉक के भी फीचर दिए गए हैं।

187 ग्राम है इस स्मार्टफोन का वजन

इस स्मार्टफोन के बारे में कंपनी ने बताया है कि यह फोन 8.3 मिमि का है और इसका वज़न 187 ग्राम है। Realme C33 को तीन कलर ऑप्शन ब्लू ब्लैक और गोल्ड में लांच किया है रियल मी को C3 312 में तीन स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में बेचा जाएगा। यह 3GB+32GB, 4GB+64GB और 4GB+128 GB वैलेंट में उपलब्ध होगा।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.